Ileana D'Cruz Pregnant: यूजर्स बोले कौन है बच्चे का बाप; मां ने दे दिया तगड़ा रिएक्शन
Advertisement

Ileana D'Cruz Pregnant: यूजर्स बोले कौन है बच्चे का बाप; मां ने दे दिया तगड़ा रिएक्शन

Ileana D'Cruz Pregnant: इलियाना डी क्रूज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. उनके एक पोस्ट से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह गर्भवती हैं. लोग पूछ रहे हैं कि बच्चे का पिता कौन है?

Ileana D'Cruz Pregnant: यूजर्स बोले कौन है बच्चे का बाप; मां ने दे दिया तगड़ा रिएक्शन

Ileana D'Cruz Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज अपनी अदाकारी को लेकर इंडस्ट्री में काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं. लेकिन वह काफी वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. अब इलियाना को लेकर  अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया. जिसे देखकर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि इलियाना प्रेग्नेंट हैं, और जल्द ही उनके घर में एक नन्हा महमान आने वाला है.

इलियाना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

इलियाना ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की हैं जिसमें न्यू बॉर्न बेबी का बॉडी सूट नजर आ रहा है. इस सूट पर लिखा है- अब एडवेंचर शुरू हो गया है. वहीं दूसरी तस्वीर में पेंडेंट है जिसपर मामा लिखा हुआ है. इलियाना के इस पोस्ट ने इंस्टाग्राम पर कयासों को हवा दे दी है. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि इलियाना मां बनने वाली है. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें बधाई देना भी शुरू कर दिया है.

दिया चौकाने वाला कैप्शन

एक्ट्रेस ने तस्वीरों को साझा करते हुए एक हैरान कर देने वाला कैप्शन भी दिया है. इलियाना अपने पोस्ट पर लिखती हैं- जल्द आ रहा है लिटिल डार्लिंग तुमसे मिलने का इंतेजार करना मुश्किल है. इलिया का ये पोस्ट देखकर फैंस काफी क्यूरियस है. लोग उन्हें बधई दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग सवाल पूछ रहे हैं कि अगर आपकी शादी नहीं हुई है तो आप मां कैसे बन सकती हैं. एक यूजर इलियाना के पोस्ट पर कमेंट करता है- बच्चे का पिता कौन है. हालांकि इलियाना डी क्रूज  ने अपने पोस्ट से साफ नगहीं किया है कि वह गर्भवती हैं.

इलियाना की मां ने दी ऐसे प्रतिक्रिया

इलियाना डिक्रूज की मां समीरा डिक्रूज ने भी उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ने इलियाना के जरिए किए गए पोस्ट के केमंट सेक्शन में लिखा है. इस दुनिया में तुम्हारा जल्द ही स्वागत है. आपको जानकारी के लिए बता दें इलियाना को लेकर इससे पहसे खबर आई थी कि कटरीना कैफ के भाई एंड्रू नीबोन को डेट कर रही हैं. हालांकि इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ पाई थी.

Trending news