Air India: फ्लाइट में सिगरेट और लाइटर लेकर पहुंचा शख्स; फिर जो हुआ कर देगा हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1776216

Air India: फ्लाइट में सिगरेट और लाइटर लेकर पहुंचा शख्स; फिर जो हुआ कर देगा हैरान

Air India: फ्लाइट से अब एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. फ्लाइट टोरंटो से आ रही थी, जिसमें एक शख्स लाइटर और सिगरेट लेकर चढ़ गया. जिसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देगा.

Air India: फ्लाइट में सिगरेट और लाइटर लेकर पहुंचा शख्स; फिर जो हुआ कर देगा हैरान

Air India: एयर इंडिया से एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने एक नेपाली शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स के साथ बदतमीजी की और शौचालय के गेट को तोड़ दिया. आपको जानकारी के लिए बता दें ये फ्लाइट टोरंटो से दिल्ली आ रही थी. एफआईआर के अनुसार मुसाफिर की पहचान महेश पंडित के तौर पर हुई है.केबिन क्रू के जरिए इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है.

क्या है पूरा मामला?

न्यूज एजेंसी एएनएआई के अनुसार फायर अलार्म बजने के बाद जब शौचालय का गेट खोला गया तो आरोपी सिगरेट और लाइटर के साथ अंदर मौजूद था. केबिन क्रू ने पुलिस को बताया- "जब मैंने यात्री के सामने दरवाज़ा खोला, तो उसने मुझे पीछे धकेल दिया और अपनी सीट 26F पर भाग गया. जब मैंने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने मुझे धक्का दिया और मेरे साथ दुर्व्यवहार भी किया. बाद में उन्होंने LAV दरवाजा 3F-RC तोड़ दिया. फिर मैंने तुरंत कैप्टन को सूचित किया और उनके निर्देश के अनुसार - केबिन क्रू पुनित शर्मा और अन्य चार यात्रियों की मदद से - हमने एसओपी के अनुसार उसे रोकने की कोशिश की,''

10 यात्रियों ने मिलकर पकड़ा

उन्होंने आगे कहा- "हम 10 यात्रियों की मदद से आरोपी यात्री को पकड़ पाए. बाद में हमे जानकारी मिली कि आरोपी यात्रियों को पीटने की कोशिश भी कर रहा था. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस रजिस्टर कर लिया है. आईपीसी की धारा 323/506/336 के तहत मामला दर्ज किया गया है, वहीं एयरक्राफ्ट के नियम 22,23,25 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले एयरप्लेन में कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिसमें लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. पिछले साल 26 नवंबर को शंकर मिश्रा नाम के एक शख्स ने एक महिला के ऊपर पेशाब कर दिया था. उसने शराब पी हुई थी और वह न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहा था. मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और 1 महीना जेल में काटना पड़ा था.

Trending news