'आश्रम में नाबालिग का यौन शोषण करता था बाबा'! पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1746180

'आश्रम में नाबालिग का यौन शोषण करता था बाबा'! पुलिस ने किया गिरफ्तार

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के एक आश्रम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक बाबा नाबालिग लड़की का यौन शोषण कर रहा था. पढ़ें पूरी खबर

'आश्रम में नाबालिग का यौन शोषण करता था बाबा'! पुलिस ने किया गिरफ्तार

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश से एक हारान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां आश्रम वेब सीरीज जैसा कांड हुआ है. जहां एक बाबा आश्रम में रहने वाली लड़कियों का शारीरिक शोषण करता था. कुछ ऐसा ही मामला आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से सामने आया है. यहां पुलिस के पास एक नाबालिग लड़की ने  ज्ञानानंद आश्रम के प्रशासक पूर्णानंद सरस्वती पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं.

नाबालिक लड़की के साथ "यौन शोषण"

लड़की ने बाबा के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया कि उसके साथ छेड़छाड़ हुई है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिए और सोमवार को पूर्णानंद स्वामी को गिरफ्तार कर लिया. एमवीपी पुलिस के मुताबिक लड़की का आरोप है कि बाबा ने एक बार नहीं कई बार उसका यौन शोषण किया. इसके साथ ही लड़की का आरोप है कि बाबा के जरिए उसे मांसिक तौर पर भी प्रताड़ित किया गया है.

आश्रम में थी कैद

लड़की ने बताया कि वह आश्रम से बाहर नहीं निकल पा रही थी. जैसे तैसे वह भागने में सफल रही. जिसके बाद वह सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची और पूरी आपबीती पुलिस को बताई. आपको बता दें लड़की के माता पिता की कुछ सालों पहले मौत हो गई थी. जिसके बाद नानी के घर रहने लगी थी. लेकिन कुछ वक्त पहले नानी ने उसे ज्ञानानंद आश्रम में भर्ती करवाया, तभी से वह वहां रह रही थी. 

फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. आरोपी स्वामी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल लड़की को मेडिकल के लिए भिजवाया गया है. स्वामी से पूछताछ की जा रही. आने वाले दिनों में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है. फिलहाल लड़की की काउंसलिंग कराने की बात हो रही है. 

Trending news