IND Vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग 11 तय! इन प्लेयर्स के साथ उतरेंगे कोहली
Advertisement

IND Vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग 11 तय! इन प्लेयर्स के साथ उतरेंगे कोहली

अब तक टीम इंडिया ने इस अहम मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं किया है, लेकिन कई खिलाड़ियों का शामिल होना तय माना जा रहा है. 

Team India, File Photo

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में आज भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से होने वाला है. इस मैच के शुरू होने में अब चंद घंटे ही बच गए हैं, जिसके मद्देनज़र दोनों टीमों के फैंस में काफी जोश व खरोश देखा जा रहा है. ये मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेला जाएगा. सेमीफाइनल में पहुंचने के ये मैच दोनों ही टीमों के लिए जीतना बेहद जरूरी है नहीं तो आगे का रास्ता दोनों टीमों के लिए काफी मुश्किल होगा.

टीम इंडिया ने अब नहीं किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान
वहीं अब तक टीम इंडिया ने इस अहम मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं किया है, लेकिन कई खिलाड़ियों का शामिल होना तय माना जा रहा है. ओपनिंग के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल फिट रहेंगे, वहीं कप्तान विराट कोहली तीसरे नंबर पर उतरेंगे. इनके अलावा ईशान किशन और ऋषभ पंत पर भी भरोसा जताया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Mohammad Shami की ट्रोलिंग को लेकर भड़के Virat Kohli, कही यह बड़ी बात

इन ऑलराउंडर्स को मिल सकती है जगह
ऑलराउंडर्स के तौर पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को टीम में जगह दी जा सकती है. वहीं अगर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बॉलिंग नहीं करते हैं तो विराट कोहली गेंदबाज़ी की जिम्मेदारी संभाल सकते है.

इन गेंदबाजों पर होगा जीत का दारो मदार
मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह टीम में स्पेशलिस्ट फास्ट बॉलर के तौर पर शामिल किया जाएगा.  शार्दुल ठाकुर को भी टीम में जगह दी जाएगी. वहीं स्पिनर में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को जगह मिल सकती है. 

ये भी पढ़ें: IND Vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ 'क्वार्टर फाइनल' जैसे मुकाबले, कोहली की कप्तानी की अग्निपरीक्षा

इन प्लेयर्स को नहीं मिल सकती है जगह
सूयर्कुमार यादव (Suryakumar Yadav) को न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में नहीं शामिल किया जा सकता है, बल्कि उनकी जगह ईशान किशन (Ishan Kishan) को मौका मिल सकता है, जो फिलहाल बड़े फार्म में हैं. उनके अलावा वरुण चक्रवर्ती को भी टीम में जगह नहीं मिल सकती है. इमकान ज़ाहिर किया जा रहा है कि वरुण चक्रवर्ती की जगह रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) खेल सकते हैं.

ये खिलाड़ी उठाएंगे भारत की जीत का जिम्मा
रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), ईशान किशन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन.

Zee Salaam Live TV:

Trending news