लंदन दौरे पर गई इस भारतीय महिला खिलाड़ी के साथ होटल में हो गया खेल, ECB से की शिकायत
Advertisement

लंदन दौरे पर गई इस भारतीय महिला खिलाड़ी के साथ होटल में हो गया खेल, ECB से की शिकायत

Taniya Bhatia cash stolen from London hotel: भारत ने 10 से 24 सितंबर तक इंग्लैंड में तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही वनडे मैच खेले थे. तानिया भारतीय महिला वनडे टीम का हिस्सा थी.

 

तानिया भाटिया

नई दिल्लीः भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया ने सोमवार को दावा किया है कि लंदन के मैरियट होटल में महिला टीम के प्रवास के दौरान कुछ नकदी, कार्ड और आभूषण सहित उनका महत्वपूर्ण सामान लूट लिया गया. भारतीय टीम ने हाल ही में संपन्न इंग्लैंड दौरे पर पहली बार वनडे सीरीज में 3-0 की शानदार जीत दर्ज की थी. सीरीज का आखिरी मुकाबला शनिवार को खेला गया था. भारत ने 10 से 24 सितंबर तक इंग्लैंड में तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही वनडे मैच खेले थे. तानिया भारतीय महिला वनडे टीम का हिस्सा थी.

तानिया ने ट्विटर पर शेयर की जानकारी 
तानिया ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मैरियट होटल लंदन मैडा वेले के मैनेजमेंट से हैरान और निराश हूं. भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के तौर पर हाल के प्रवास के दौरान किसी ने मेरे कमरे में प्रवेश किया और नकदी, कार्ड, घड़ियां और आभूषण के साथ मेरा बैग चुरा लिया. इतना असुरक्षित.’’ उन्होंने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘इस मामले की त्वरित जांच और समाधान की उम्मीद है. ईसीबी के पसंदीदा होटल साझेदार में सुरक्षा की कमी आश्चर्यजनक है. उम्मीद है कि वे भी संज्ञान लेंगे.’’ 

होटल ने ट्विटर पर दिया जवाब  
24 वर्षीय इस खिलाड़ी की शिकायत पर होटल ने अपने ट्विटर हैंडल पर तानिया के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, ‘‘तानिया, हमें यह सुनकर बेहद अफसोस है. कृपया अपना नाम और ईमेल एड्रेस के अलावा अपने आरक्षण की जानकारी शेयर करें, ताकि हम इसकी जांच कर सके.’’ 

गौरतलब है कि 6 अगस्त को इंग्लैंड डेवलपमेंट स्क्वाड विमेन के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने के बाद तानिया भाटिया को दौरे पर एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाया था, क्योंकि ऋचा घोष और यास्तिका भाटिया क्रमशः टी-20 और वनडे में भारत के पसंदीदा विकेटकीपिंग विकल्प मौजूद थी. तानिया 1 से 15 अक्टूबर तक बांग्लादेश के सिलहट में खेले जाने वाले महिला एशिया कप के लिए दो स्टैंडबाय खिलाड़ियों में से एक हैं.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news