Indigo Pilot Attacked: इंडिगो के पायलट पर अटैक करने वाला शख्स कौन है? जानें डिटेल
Advertisement

Indigo Pilot Attacked: इंडिगो के पायलट पर अटैक करने वाला शख्स कौन है? जानें डिटेल

Indigo Pilot Attacked: इंडिगो के पायलट पर हमला करने वाले शख्स की डिटेल सामने आई है. आरोपी का नाम राहुल कटारिया है, और वह साउथ दिल्ली का रहने वाला है.

Indigo Pilot Attacked: इंडिगो के पायलट पर अटैक करने वाला शख्स कौन है? जानें डिटेल

Indigo Pilot Attacked: बीते रोज इंडिगो के पायलट पर एक शख्स ने हमला कर दिया. इस शख्स का नाम साहिल कटारिया है. जिसके अनाउंसमेंट करते हुए पायलट पर हमला किया. दरअसल इंडिगो फ्लाइट फोग होने की वजह से कई घंटे डिले थी और लोगों को लंबे समय से इंतेजार करना पड़ रहा था. बताया जा रहा है कि साहिल अपने पत्नी के साथ था और हनीमून के लिए जा रहा था.

इंडिगो पायलट पर हमला

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में, साहिल कटारिया को सह-पायलट अनूप कुमार को मारते हुए देखा जा सकता है. फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट Flightradar24 के मुताबिक, इंडिगो की फ्लाइट 10 घंटे से ज्यादा की देरी के बाद शाम 6 बजे दिल्ली से उड़ान भरी.

कौन है साहिल कटारिया

साहिल कटारिया की उम्र 28 साल है और वह साउथ दिल्ली में रहता है और अमर कॉलोनी में एक स्टेशनरी चलाता है.  वह अपने परिवार के साथ ईस्ट कैलाश में रहता है. घटना का वीडियो सामने आने के बाद, कटारिया को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में सीआरपीसी की धारा 41 के तहत नोटिस दिए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. अभी तक कटारिया को वो फ्लाई लिस्ट में शामलि नहीं किया गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कटारिया को पीले जैकेट में पाइलट को मारते हुए और उसके बाद चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. कटारिया वीडियो में कहता है कि वे काफी देर से विमान में बैठे हैं और अगर विमान उड़ान नहीं भर रहा है तो उन्हें उतरने की अनुमति दी जानी चाहिए. कटारिया कहता है,"चलाना है तो चला, नहीं तो मत चला, खेल दे. इसके बाद वीडियो में कटारिया को सिक्योरिटी पर्सनल के जरिए ले जाते हुए दिखाया गया है.

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने कहा कि उड़ान संख्या 6ई 2175 के सह-पायलट और अन्य सुरक्षाकर्मियों ने यात्री के जरिए उड़ान में उनके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है कि कटारिया ने दुर्व्यवहार किया और सह-पायलट अनूप कुमार को मारा और विमान के अंदर उपद्रव मचाया.

Trending news