IPL 2021: Morgan के साथ हुए विवाद पर अश्विन ने दिया बड़ा बयान, अपने पक्ष में कही ये बात
Advertisement

IPL 2021: Morgan के साथ हुए विवाद पर अश्विन ने दिया बड़ा बयान, अपने पक्ष में कही ये बात

विवाद पर अश्विन ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि कि मैंने ऋषभ को गेंद लगते नहीं देखा था. मैंने गेंदबाज को थ्रो फेंकते हुए देखा था.

Ashwin and Morgan On field Banter

दुबई: दिल्ली कैपिटल्स टीम ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो पोस्ट के जरिए रविचंद्रन अश्विन ने खेल के दौरान इयोन मॉर्गन के साथ हुए विवाद को काफी अफसोसनाक करार दिया है. उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजें मुझे मुतासिर नहीं करती हैं, बल्कि मैं फिलहाल अपने खेल में अच्छा कर रहा हूं और पूरे आनंद के साथ खेल रहा हूं. 

क्या है पूरा मामला 
पिछले दिनों दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले के दौरान ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन बल्लेबाजी कर रहे थे कि इसी दौरान रन लेते वक्त गेंद ऋषभ पंत को लग तक थोड़ी दूर चली गई, जिससे अश्विन को एक और रन लेने का मौका मिला और उन्होंने दौड़ कर एक और रन लेली. फिर इसके थोड़ी ही देर बाद अश्विन साउदी की गेंद पर आउट हो गए. इसके बाद केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन और अश्विन के बीच कुछ कहा सुनी हो गई, फिर साथियों खिलाड़ियों ने इस बहस को खत्म कराने मदद की तब दोनों शान्त हो गए और अश्विन डग आउट में वापस गए. 

ये भी पढ़ें: फेसबुक, इंस्टा और वाट्सऐप डाउन होने के बाद अन्य प्लेटफॉर्म्स पर बने मजेदार मीम्स, देखिए

इससे बाद विवाद पर अश्विन ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि कि मैंने ऋषभ को गेंद लगते नहीं देखा था. मैंने गेंदबाज को थ्रो फेंकते हुए देखा था. अगर मैं देख भी लेता, तो क्या रन नहीं लेता? उन्होंने कहा कि इस तरह से रन लेना नियमों के खिलाफ नहीं है. ये कोई पाप नहीं है, बल्कि मैंने वही किया जो मुझे करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: फेसबुक-वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम डाउन होने से Mark Zuckerberg हो गया बड़ा नुकसान, जनिए कितनी रकम गंवाई?

 

Zee Salaam Live TV:

Trending news