जगदीप धनखड़ की मिमिक्री पर भड़की BJP; राहुल गांधी ने लिए मिमिक्री के मज़े- देखें वीडियो
Advertisement

जगदीप धनखड़ की मिमिक्री पर भड़की BJP; राहुल गांधी ने लिए मिमिक्री के मज़े- देखें वीडियो

जगदीप धनखड़ ने अपनी नकल उतारे जाने की घटना पर कहा है, "गिरावट की कोई हद नहीं है. मैंने एक वीडियो देखा टीवी पर एक बड़े नेता वीडियो बना रहे थे आपके, जब एक दूसरे सांसद नकल उतार रहे थे. सदबुद्धि आए उनको. कोई जगह तो बख्शो"

जगदीप धनखड़ की मिमिक्री पर भड़की BJP; राहुल गांधी ने लिए मिमिक्री के मज़े- देखें वीडियो

mimicking  video raw: संसद के शीतकालीन सत्र से निलंबन होने के बाद विपक्ष के सांसद सदन के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी प्रदर्शन के दौरान तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री की है. मिमिक्री का वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियों में तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी सभापति जगदीप धनखड़ की नकल करते दिखाई दे रहे है. उनकी इस मिमिक्री पर विपक्ष के दूसरे सांसद हस रहे हैं और वीडियो बना रहे है. राहुल गांधी ने भी कल्याण बनर्जी की मिमिक्री करते हुए वीडियो बनाई है. इस पूरे मामले के बाद BJP भड़क उठी हैं.

BJP के नेताओं ने दी प्रतिक्रिया
BJP के केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र ने भी विपक्षी सांसदों की इस हरकत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. धर्मेंद्र प्रधान ने X पर लिखा, "घमंडिया गठबंधन के सांसदों के इस 'Reel' वीडियो ने उनके ओछापन का 'Real' चेहरा देश के सामने उजागर कर दिया. संसद, संसदीय प्रक्रिया, संसदीय प्रणाली का सरेआम उड़ाया जा रहा यह मजाक देश देख रहा है. विपक्ष की हालत 'चोर मचाये शोर' वाली है. आज देश के समक्ष दूध का दूध और पानी का पानी हो रहा है कि क्यों कुछ सदस्य निलंबित हैं. ऐसी घटिया हरकत करते हुए इनको जरा भी शर्म नहीं आयी, बल्कि “मोहब्बत के कथित स्वघोषित ठेकेदार” इस ओछापन की reel बनाने में भी मशगूल हैं."  

इसके अलावा शनदिलिया ग्रीराज सिंह ने X पर लिखा, "जाट और किसान परिवार से आने वाले माननीय उपराष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ जी का जिस तरह राहुल गांधी के निर्देशन में अपमान किया जा रहा है, वह असहनीय है"

कल्याण बनर्जी पर कार्यवाही की मांग
विपक्ष के हंगामे के बाद सदन के अंदर तो काम-काज बाधित रहा लेकिन बाहर प्रदर्शन के दौरान कल्याण बनर्जी की इस हरकत के बाद उनके उपर एक्शन लेने की मांग उठने लगी है. कानून और न्याय मंत्री मेघवाल ने इस घटना की निंदा करते हुए कल्याण बनर्जी पर कार्यवाही की मांग की है. वहीं इसके उपर  जगदीप धनखड़ का भी बयान सामने आया है. जगदीप धनखड़, "गिरावट की कोई हद नहीं है. मैंने एक वीडियो देखा टीवी पर एक बड़े नेता वीडियो बना रहे थे आपके, जब एक दूसरे सांसद नकल निकाल रहे थे. सदबुद्धि आए उनको. कोई जगह तो बख्शो"

 

Trending news