मुर्गे ने की मालिक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट में होगा पेश!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam857626

मुर्गे ने की मालिक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट में होगा पेश!

तेलंगाना के येल्लम्मा मंदिर में मुर्गों की लड़ाई में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने एक मुर्गे को गिरफ्तार किया है.

.

सांकेतिक तस्वीर

जगतियाल: तेलंगाना पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. इस बार वजह एक मुर्गा है. दरअसल तेलंगाना की जगतियाल पुलिस ने अपने मालिक की हत्या के जुर्म में एक मुर्गे को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मुर्गे को अदालत में पेश किया जाएगा. कोर्ट के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मुर्गे ने अपने मालिक पर कर दिया हमला 
जगतियाल जिले के लोथनूर गांव में  22 फरवरी को येलम्मा मंदिर में मुर्गों की लड़ाई का खेल चल रहा था. इस दौरान मुर्गे ने अपने 45 वर्षीय मालिक टी सतीश पर हमला किया. जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में मुर्गे को गिरफ्तार कर लिया.

क्या है पूरा मामला
दरअसल इलाके के येल्लम्मा मंदिर में मुर्गों की लड़ाई का आयोजन किया गया था. जबकि राज्य में मुर्गों की लड़ाई पर पाबंदी है. उसके बावजूद यहां अवैध तौर पर मुर्गों की लड़ाई का आयोजन किया. इस दौरान मुर्गे के पैर में चाकू बांधा गया था. मुर्गा बेकाबू होकर अपने पैर चलाने लगा और टी सतीश (मुर्गे का मालिक) की जांघ पर मुर्गे ने हमला कर दिया. मुर्गे के पैरों में बंधी कोडी काठी (चाकू) उसका मालिक की जांघ में धंस गई. 

चाकू लगने से सतीश बुरी तरह जख्मी हो गया और उसकी जांघ से तेजी से खून बहने लगा. वहां मौजूद लोग उसे नजदीकी अस्पताल ले गए. जहां पर डॉक्टरों ने सतीश को मृत घोषित कर दिया. दरअसल अस्पताल ले जाते समय सतीश की जांघ से काफी खून निकल गया था. इस मामले की जांच के दौरान पुलिस मुर्गे को गोलपल्ली पुलिस स्टेशन ले गई. जहां उसे पुलिस की निगरानी में रखा गया है. मुर्गे की कोर्ट में पेशी कब होगी? इस बारे में अभी किसी तरह की जानकारी सामने नहीं है. 

LIVE TV

Trending news