J&K: सिक्योरिटी फोर्सेज का बड़ी कामयाबी! जम्मू में 4 आतंकवादियों को किया ढेर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1504317

J&K: सिक्योरिटी फोर्सेज का बड़ी कामयाबी! जम्मू में 4 आतंकवादियों को किया ढेर

Jammu and Kashmir News: जम्मू व कश्मीर के जम्मू शहर में मौजूद सिधरा इलाके में सुबह साढ़े पांच बजे आतंकवादियों और सिक्योरिटी फोर्सेज के दरमियान एनकाउंटर शुरू हुआ. एनकाउंटर में पांच आतंकवादियों को मार गिराया गया है. 

J&K: सिक्योरिटी फोर्सेज का बड़ी कामयाबी! जम्मू में 4 आतंकवादियों को किया ढेर

Jammu and Kashmir News: जम्मू व कश्मीर के जम्मू शहर में मौजूद सिधरा इलाके में सिक्योरिटी फोर्सेज को बड़ी कामयाबी मिली है. यहां सिक्योरिटी फोर्सेज और आतंकवादियों के दरमियान सुबह साढ़े पांच बजे एनकाउंटर शुरू हुआ. जिसमें सिक्योरिटी फोर्सेज ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया है. 

मौके पर भेजा गया अतिरिक्त बल

जम्मू शहर के सिधरा इलाके में बुधवार तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर शुरू हुआ था. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ सुबह करीब साढ़े सात बजे शुरू हुई और आतंकवादियों को मार गिराने के लिए इलाके में अतिरिक्त सिक्योरिटी भेजी गई. जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ADJP) मुकेश सिंह ने घटना की तस्दीक करते हुए बताया कि इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के होने की खबर है. पुलिस ने आज सुबह ही जानकारी दी कि जम्मू में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. इसलिए मौके पर अतिरिक्त बल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का अगला पड़ाव, UP, हरियाणा और पंजाब; 3 जनवरी को पहुंचेगी उत्तर प्रदेश

तीन आतंकवादियों को किया गया ढेर

सूत्रों के मुताबिक सिधरा इलाके में 4 आतंकवादी छिपे हुए थे. सिक्योरिटी फौज और पुलिस के जवानों ने इलाके की घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. आतंकवादियों ने जब सिक्योरिटी फोर्सेज को अपनी तरफ आते देखा तो उन्होंने सिक्योरिटी पोर्सेज पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने फायरिंग की जिसमें तीन आतंकवादी मारे गए हैं.

जारी है सर्च ऑपरेशन

इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है. इलाके में आने जाने वाले सभी रास्तों पर नाके बिठा दिए गए हैं. किसी को भी इलाके से बाहर जाने और अंदर आने की इजातज नहीं है. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news