Jammu Kashmir में टिकट बंटवारे पर बवाल; प्रोटेस्ट पर उतरे बीजेपी वर्कर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2400977

Jammu Kashmir में टिकट बंटवारे पर बवाल; प्रोटेस्ट पर उतरे बीजेपी वर्कर

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में चुनाव को लेकर बीजेपी ने लिस्ट जारी की है. जिसके बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. बीजेपी कार्यकर्ता टिकट बांटने को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं.

Jammu Kashmir में टिकट बंटवारे पर बवाल; प्रोटेस्ट पर उतरे बीजेपी वर्कर

Jammu Kashmir: बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर असेंबली इलेक्शन को लेकर आज अपने उम्मीदवारों को ऐलान किया है, जिसको लेकर काफी बवाल होता नजर आ रहा है. कई बीजेपी लीडरान जम्मू में बीजेपी ऑफिस के सामने प्रोटेस्ट करते नजर आ रहे हैं. बता दें, पहले पार्टी ने एक लिस्ट जारी की थी, लेकिन इसे वापस ले लिया गया और फिर दूसरी लिस्ट जारी की गई. जिसको लेकर बीजेपी में भारी बवाल देखने को मिल रहा है.

पार्टी वर्कर्स हुए गुस्सा

जम्मू पार्टी ऑफिस के सामने इकट्ठा हुए पार्टी वर्कर्स का कहना है कि बीजेपी उन लोगों को टिकट नहीं दे रही है, जो सीनियर हैं और इसके ज्यादा हकदार हैं. एक बीजेपी नेता कहता है कि मेरे साथ ना इंसाफी हुई है. अगर यह फैसला नहीं बदला गया तो इसकी खामियाज़ा बीजेपी को भुगतना पड़ेगा. हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पार्टी के अंदर रहकर ही विरोध करेंगे.

रविंद्र रैना ने कही ये बात

इस पर रविंद्र रैना ने कहा कि कार्यकर्ताओं को इस तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए. उनको कोई दिक्कत है तो वह उनसे एक-एक करके मुलाकात करेंगे और उनकी समस्या का समाधान करेंगे. बता दें, राजनीतिक जानकारों का मानना है कि इस फैसले से बीजेपी को जम्मू में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

भारतीय जनता पार्टी ने आज जम्मू और कश्मीर में लोकसभा चुनाव के लिए 44 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी की थी. लेकिन, जल्द ही इस लिस्ट को हटा लिया गया. अब फिर से बीजेपी ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. लेकिन, इसमें सिर्फ 15 उम्मीदवारों के नाम हैं. इन उम्मीदवारों का ऐलान पहले फेज़ के इलेक्शन के लिए किया गया है. भाजपा ने जो लिस्ट डिलीट कर दी है, उसमें और अभी जारी की गई लिस्ट में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है.

Trending news