जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस से पहली मौत, हिंदुस्तान में मौत की तादाद 15 पहुंची

श्रीनगर के सीडी हॉस्पिटल में कोरोना से मुतास्सिर 65 साला शख्स की मौत हो गई,इस शख्स के ज़द में आने के बाद महलूक़ के राब्ते में आए 4  लोगों को भी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस से पहली मौत, हिंदुस्तान में मौत की तादाद 15 पहुंची

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में कोरोना से मुतास्सिर 65 साला बुजुर्ग शख्स की मौत हो गई.महलूक के राब्ते में आए 4 अफराद की रिपोर्ट  पॉज़िटिव आई है.जुमे की रात  को इस मरीज की मौत के बाद रियासत के प्रिंसिपल सेक्रेट्री रोहित कंसल ने मीडिया से इसकी तस्दीक की है.

ऑफिशियली रिपोर्ट के मुताबिक श्रीनगर के हैदरपोरा रहने वाले महलूक़ के राब्ते में आए चार और लोग कोरोना से मुतास्सिर पाए गए हैं। इन सभी लोगों को आइसोलेशन में रखकर इनका इलाज किया जा रहा है।बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अब तक कोरोना से मुतास्सिरीन की कुल तादाद 11  हो चुकी है। लोकल इंतेजामिया के साथ-साथ हिंदुस्तानी फौज भी इस महामारी को रोकने के लिए मुहिम चला रही है.

गौरतलब है कश्मीर में कोरोना वायरस से मुतास्सिर हुए चार नए केस के साथ पॉजिटिव मरीजों की तादाद 11 हो गई है। बांदीपोरा में पॉजिटिव पाए गए सभी 4 मरीज श्रीनगर में जान गंवाने वाले मरीज के राब्ते में आए थे। पूरे मुल्क में कोरोना मुतास्सिर मरीज़ों की तादाद 600 के पार पहुंच गई है. मुतास्सिरीन की तादाद में मुसलसल हो रहा है इज़ाफ़ा हो रहा है. इस बीच ज़ी सलाम की सबसे अपील है कि लोग घरों पर रहें सेफ रहे.

Watch Zee Salaam Live