पूर्व सांसद जया प्रदा की बढ़ी मुश्किल; कोर्ट ने जारी किया ये बड़ा फरमान
Advertisement

पूर्व सांसद जया प्रदा की बढ़ी मुश्किल; कोर्ट ने जारी किया ये बड़ा फरमान

Jaya Prada News: रामपुर के एमपी/एमएलए कोर्ट ने जया प्रदा को अरेस्ट करके अदालत में पेश करने का हुक्म दिया है. पूर्व सांसद जया प्रदा के खिलाफ सातवीं बार गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी वह सोमवार को सुनवाई के लिए अदालत में हाजिर नहीं हुईं. अब अगली सुनवाई 27 फरवरी को है.

पूर्व सांसद जया प्रदा की बढ़ी मुश्किल; कोर्ट ने जारी किया ये बड़ा फरमान

Non Bailable Warrant Against Jaya Prada: फिल्मी दुनिया से सियासत में कदम रखने वाली अदाकारा जया प्रदा की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल, जया प्रदा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया गया है. रामपुर की MP/MPA अदालत ने पुलिस अधीक्षक को अभिनेत्री से नेता बनी जया प्रदा को गिरफ्तार कर 27 फरवरी को अदालत में पेश करने का आदेश जारी किया है. पुलिस अधीक्षक (SP) को स्पेशल टीम गठित करके पूर्व एमपी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करने का हुक्म दिया गया है.वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि जया प्रदा के खिलाफ सातवीं बार गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी वह सोमवार को सुनवाई के लिए अदालत में हाजिर नहीं हुईं.

दरअसल, पूर्व एमपी जया प्रदा आचार संहिता उल्लंघन से जुड़े दो मामलों में फरार करार दी गई हैं. जयाप्रदा के खिलाफ आचार संहिता की खिलाफवर्जी करने के दोनों मामलों का ताल्लुक साल 2019 के लोकसभा इलेक्शन से हैं. उस वक्त वो यूपी की रामपुर सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरीं थीं. इस इलेक्शन में उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा था. जया प्रदा के खिलाफ स्वार और केमरी थाने में चुनाव आचार संहिता उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. इनमें स्वार में दर्ज रिपोर्ट में उन पर आचार संहिता के बावजूद नूरपुर गांव में सड़क का इफ्तेताह करने का इल्जाम है.

जबकि, दूसरा मामला केमरी थाने का है, जिसमें पूर्व सासंद पर पिपलिया मिश्र गांव में होने वाले एक अवानी जलसे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का इल्जाम है. दोनों मामलों में पुलिस ने जांच पूरी करके चार्ज शीट अदालत में दाखिल कर दी थी. इन मामलों की सुनवाई एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में चल रही है. वह सुनवाई के लिए कई तारीखें मिलने के बावजूद कोर्ट में हाजिर नहीं हुई थीं, जिस पर दोनों मामलों में उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए थे. जया प्रदा 12 फरवरी  को भी सुनवाई के लिए कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार करके 27 फरवरी को अदालत में पेश करने का आदेश जारी किया गया है. 

Trending news