Ankita Murder Case: दुमका मामले में नया मोड़, आरोपियों के तार आतंकी संगठनों से जुड़े होने की आशंका
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1327930

Ankita Murder Case: दुमका मामले में नया मोड़, आरोपियों के तार आतंकी संगठनों से जुड़े होने की आशंका

Ankita Murder Case: झारखंड के दुमका मामले में एक नया मोड़ आया है. इस मामले में आतंकी संगठन के कनेक्शन होने की आशंका जताई जा रही है. दुमका मामले की जांच करने के लिए SIT का गठन किया गया है.

Ankita Murder Case: दुमका मामले में नया मोड़, आरोपियों के तार आतंकी संगठनों से जुड़े होने की आशंका

Ankita Murder Case: झारखंड के दुमका मामले में एक नया मोड़ आया है. इस केस में अब आतंकी कनेक्शन की जांच हो सकती है. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट के जरिए हत्या के आरोपियों के आतंकी कनेक्शन होने की आशंका जताई है. मामले में आरोपी के बांग्लादेशी आतंकी ग्रुप से संपर्क होने की जांच शुरू हो गई है. 

fallback

पूर्व सीएम ने किया ट्वीट

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्विटर के जरिए ट्वीट करते हुए लिखा कि "अंकिता का हत्यारा शाहरुख और उसका दोस्त मोहम्मद नईम आतंकवादी संगठन, अंसारुल्ला बांग्ला से प्रेरित थे. यह संगठन बांग्लादेश में ब्लॉगर्स की हत्याओं के लिए भी जिम्मेदार था."
बाबूलाल मरांडी ने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि "अंसार-उल-बांगला भारतीय उपमहाद्वीप में अल-कायदा के लिए फ्रंट ग्रुप है, जिसका मकसद गैर मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाना और उनका धर्म परिवर्तन कराना है."

यह भी पढ़ें: कोलकाता है देश का सबसे सुरक्षित शहर: चौंक गए न आप, लेकिन यही सच है; पढ़े ये रिपोर्ट

fallback

जांच के लिए SIT का गठन

इससे पहले झारखंड के दुमका में 12वीं की एक छात्रा को जिंदा जला देने के मामले में जांच के लिए एक स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम (SIT) का गठन किया गया है. लेकिन भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने इस मामले की जांच सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन CBI से कराने की मांग की है.

क्या है पूरा मामला?

खबरों के मुताबिक 23 अगस्त को एक युवक ने एकतरफा प्यार में असफल होने के बाद 12वीं क्लास की एक छात्रा पर देर रात खिड़की से पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. हादसे में छात्रा 90 फीसद जल गई. पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद छात्रा को रांची के रिम्स अस्पताल ले जाया गया. यहां लड़की की मौत हो गई है. 
पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ वक्त से युवक छात्रा को परेशान कर रहा था. प्रेम संबंध न रखने पर युवक ने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी थी. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news