स्टूडेंट के लिए फरिश्ता बन कर आईं काजल अग्रवाल, पढ़ाई के लिए दिए इतने रुपये
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam880198

स्टूडेंट के लिए फरिश्ता बन कर आईं काजल अग्रवाल, पढ़ाई के लिए दिए इतने रुपये

मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (kajal Agarwal) एक जूरूरतमंद स्टू़डेंट की पढ़ाई के लिए मदद करके सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस के इस कदम की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ की जा रही है.

काजल अग्रवाल, फायल फोटो.

हैदराबाद:  साउथ की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (kajal Agarwal) एक स्टूडेंट के लिए फरिश्ता बन कर आईं और दरियादिली का मुज़ाहिरा किया. काजल अग्रवाल (kajal Agarwal) ने एक जूरूरतमंद स्टू़डेंट की पढ़ाई के लिए मदद की और लाख रुपए रुपए दान में दिए. इस खबर के आने के बाद काजल अग्रवाल (kajal Agarwal) के इस पहल की जमकर तारिफ की जा रही है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (kajal Agarwal) ने जिस लड़की की मदद की, वह हैदराबाद की रहने वाली है और सुमा नाम है. सुमा ने ट्विटर पर अपने बारे में बताया था और लिखा था कि उनकी छूट चुकी है और पढ़ाई के लिए 83000 रुपए फीस देनी जो उसके पास नहीं है. और तुरंत फीस जमा नहीं किए गए तो उनकी पढ़ाई खत्म हो सकती है. 

ये भी पढ़ें: Owaisi की पार्टी के नेता का लड़कियों के साथ डांस VIRAL, अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज

बताया जा रहा है कि जब एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (kajal Agarwal) ने ट्विटर पर इस खबर को पढ़ा तो एक्ट्रेस ने अपनी पीआर टीम के जरिए उस लड़की से राब्ता किया और स्टूडेंट सूमा की मदद करके मिसाल कायम की.

ये भी पढ़ें: "कश्मीर से हूं, पत्थर बाज नहीं हूं", कहने वाले एक्टर ने इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

फैंस के लिए जल्द आ सकता बड़ा तोहफा
एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (kajal Agarwal) के फैंस को जल्द ही एक बड़ा तोहफा मिलने वाला है. अदाकारा वेंकट प्रभु की एक लाइव लेटिकास्ट वेब सीरीज में नज़र आने वाली हैं. अदाकारा ने हाल ही में इस प्रोजेक्ट की शूटिंग का एक्सपीरियंस फैंस के साथ शेयर किया था.

ये भी पढ़ें: 'बारिश की जाए...' गाने पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी ने किया जबरदस्त डांस, देखिए VIDEO

Zee Salam Live TV:

Trending news