कंगना रनौत की हसरतें हो रही हैं जवान; सियासत में आने को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1416236

कंगना रनौत की हसरतें हो रही हैं जवान; सियासत में आने को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान!

Kangana Ranaut is ready to participation in Himachal Politics: फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि अगर सरकार और अवाम चाहे तो वह हर हिमाचल प्रदेश के इलेक्शन में सियासत में आकर हर तरह का रोल निभाने के लिए तैयार हैं. 

कंगना रनौत

नई दिल्लीः फिल्म अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) की बीजेपी के लिए दिलचस्पी को देखते हुए हमेशा से ये क़यास लगाए जाते रहे हैं कि वह पार्टी में बैक डोर एंट्री से सियासत में अपनी क़िस्मत आज़माना चाहती हैं. सनीचर को कंगना (Kangana Ranaut ) के एक बयान के बाद इन क़यासों पर मुहर लग गई है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने कहा है कि वह हर तरह से हिमाचल प्रदेश के अवाम की ख़िदमत करना चाहती हैं, भले ही उन्हें इसके लिए रियासत की सियासत में आने की ज़रूरत क्यों न पड़े ? नेशनल अवार्ड विनर इस एक्ट्रेस ने 12 नवंबर को हिमाचल प्रदेश में होने वाले असेंबली इलेक्शन से पहले सनीचर को शिमला में एक न्यूज़ चैनल के प्रोग्राम में हिस्सा लिया था. रियासत में काउंटिंग आठ दिसंबर को होनी है. 

रियासत के अवाम की भलाई के लिए काम करना चाहती हैं कंगना 
मनाली की रहने वाली इस एक्ट्रेस ने कहा कि अगर उन्हें हिमाचल प्रदेश के अवाम की भलाई के लिए काम करने का मौक़ा मिलता है तो यह उनके लिए फख़्र की बात होगी. 35 साल की कंगना ने कहा, ‘‘जो भी हालात होंगे.. अगर हुकूमत मेरी भागीदारी चाहती है, तो मैं हर तरह की हिस्सेदारी के लिए पूरी तरह से तैयार रहूंगी. अगर हिमाचल प्रदेश के अवाम मुझे अपनी ख़िदमत करने का मौक़ा देते हैं, तो यह मेरे लिए इज़्ज़त की बात होगी. यक़ीनी तौर पर यह मेरी ख़ुशक़िस्मती होगी.’’ हालांकि, इस महीने की शुरुआत में कंगना ने कहा था कि प्रोफेशनल तौर पर अभी सियासत में आने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है, क्योंकि उनका पूरा ध्यान अभी अपने फिल्मी करियर पर है.

ट्विटर मुझे एक साल भी बर्दाश्त नहीं कर सका
प्रोग्राम के दौरान ‘मणिकर्णिका’ की इस अदाकारा से अमेरिकी अरबपति एलन मस्क के ज़रिए हाल ही में ट्विटर को ख़रीदने के बारे में भी पूछा गया था. ख़ास तौर पर उनसे पूछा गया था कि क्या वह फ्यूचर में सोशल मीडिया के इस मंच पर फिर से वापस आना चाहेंगी?  बता दें कि ट्विटर के रूल्स की बार-बार ख़िलाफ़वर्ज़ी करने के बाद कंगना का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है. ट्विटर ने कंगना पर नफरत फैलाने वाले  रवैये और क़ाबिले ऐतराज़ रवैये का इल्ज़ाम लगाया था. कंगना ने कहा, ‘‘मैं एक साल तक ट्विटर पर रही और ट्विटर मुझे एक साल भी बर्दाश्त नहीं कर सका.’’

ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए  zeesalaam.in  पर विज़िट करें

Trending news