कर्नाटक विधानसभा चुनावः प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने होटल में किया बावर्ची का काम; बनाई ये स्पेशल डिश
Advertisement

कर्नाटक विधानसभा चुनावः प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने होटल में किया बावर्ची का काम; बनाई ये स्पेशल डिश

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही प्रचार मुहिम तेज हो गई है. हर पार्टी के नेता मतदाताओं के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराने और उनका समर्थन हासिल करने के लिए पूरी तरह कमर कस चुके हैं.   

 

डोसा बनाते हुए प्रियंका गांधी

मैसूरः कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार में जहां एक तरफ भाजपा के सभी बड़े नेता प्रचार में जुटे हुए हैं, वहीं कांग्रेस ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस भी अब चुनाव प्रचार के लिए उन्हीं तरीकों को अपना रही है, जो अक्सर चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनाते हैं. यानी चुनाव प्रचार के दौरान जनता से जुड़ने और उनसे संवाद करने का काम. कांग्रेस नेता भी कर्नाटक चुनाव में इस फॉर्मूले पर अमल कर रहे हैं. 

कनार्टक में चुनाव प्रचार के दौरान बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मैसूर के एक प्रसिद्ध रेस्तरां में डोसा बनाया. उन्होंने होटल में स्वादिष्ट डोसे का स्वाद भी लिया और बच्चों के साथ बातचीत की और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. इस मौके पर कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार और कर्नाटक प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला उनके साथ थे. 
अपने जन संपर्क मुहिम के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा को मैसूर के सांस्कृतिक परिदृश्य के सबसे प्रसिद्ध प्रतीकों में से एक मायलारी रेस्तरां का दौरा करने का मौका मिला था, जो अपने अद्वितीय डोसा के लिए पूरे राज्य में मशहूर है. कांग्रेस ने कहा, “प्रियंका गांधी वाड्रा ने खुद स्वादिष्ट डोसा बनाने में भी हाथ आजमाया. उन्हें रेस्तरां का अनोखा और स्वादिष्ट डोसा खाना बहुत पसंद आया.  अपनी यात्रा के दौरान, प्रियंका गांधी वाड्रा ने कुछ बच्चों के साथ बातचीत करने के लिए भी समय निकाला." 

अपने इस चुनावी मुहिम के बाद प्रियंका गांधी ने मीडिया को बताया कि होटल की इडली और मसाला डोसा का स्वादिष्ट हैं. 
कांग्रेस के लिए प्रचार करने के लिए प्रियंका बुधवार को कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में पहुंचेंगी. 1978 के चुनावों में रायबरेली में हारने के बाद इंदिरा गांधी ने उपचुनाव के दौरान चिकमंगलूर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था और उस वक्त उन्होंने इसी सीट से जीत हासिल की थी. प्रियंका वाड्रा जिले के ऐतिहासिक रंभापुरी मठ और श्रृंगेरी मठ भी जाएंगी. वह एन आर पुरा तालुक के बालेहोनूर शहर में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी

Zee Salaam

Trending news