करणी सेना ने कल राजस्थान बंद का किया अह्वान, इसलिए लिया बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1996217

करणी सेना ने कल राजस्थान बंद का किया अह्वान, इसलिए लिया बड़ा फैसला

Rajasthan News: 'राष्ट्रीय राजपूत', 'करणी सेना' और राजस्थान के अन्य समुदायों ने अपने प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन में हुई हत्या के विरोध में कल (बुधवार) राज्यव्यापी 'बंद' का ऐलान किया है.

 

करणी सेना ने कल राजस्थान बंद का किया अह्वान, इसलिए लिया बड़ा फैसला

Rajasthan News: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना और राजस्थान के अन्य समुदायों ने अपने प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन में हुई हत्या के विरोध में कल (बुधवार) राज्यव्यापी 'बंद' का ऐलान किया है. मंगलबार की दोपहर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोगामेड़ी को उनके घर के अंदर गोली मारी गई. इसके बाद बंदूकधारी मौके से फरार हो गये.

वीडियो देखें:

राजस्थान में विरोध प्रदर्शन

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान में अफरा-तफरी का माहौल है. राजस्थान के कई जिलों में विरोध प्रदर्शन जारी है. कई जगह लोगों ने नाराजगी जताते हुए सड़क जाम कर दी. कई जगह लोगों ने बाजार बंद करके विरोध प्रदर्शन किया है. करणी सेना के लोगों ने कातिलों को पकड़े जाने तक उनका शव लेने से इंकार कर दिया. करणी सेना ने चेतावनी दी है कि हत्यारों को जल्दी पक़ड़ा जाए वरना पूरा प्रदेश बंद करके प्रदर्शन किया जाएगा. गैंगस्टर रोहित गोदारा और गोल्डी बरार ने करणी सेना प्रमुख की मौत की जिम्मेदारी ली है.

यह भी पढ़ें: करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हुई दिनदहाड़े हत्या, हत्यारों ने पहले पी चाय फिर चलाई गोली

सीसीटीवी में कैद मौत का वीडियो

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का मारे जाने का मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है. कैमरे में देखा जा सकता है कि दो लोग उनके साथ पहले बैठकर बात कर रहे थे. फिर अचान उठे और उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. बताया जाता है कि हमला करने वाले ने सुखदेव सिंह गोमामेड़ी के यहां खाना भी खाया था. 

कौन हैं सुखदेव सिंह गोमामेड़ी

आपको बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी श्री राजपूत करणी के अध्यक्ष हैं. वह उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news