Viral Video: इस बच्चे ने मक्का में पढ़ी ऐसी अजान कि सुनकर ताजा हो जाएगा ईमान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1207192

Viral Video: इस बच्चे ने मक्का में पढ़ी ऐसी अजान कि सुनकर ताजा हो जाएगा ईमान

Viral Video: इंटरनेट पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चा मक्का में अजान देता दिख रहा है. लोगों को इस बच्चे की अवाज काफी पसंद आ रही है, और लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं.

Viral Video: इस बच्चे ने मक्का में पढ़ी ऐसी अजान कि सुनकर ताजा हो जाएगा ईमान

Viral Video: इंटरनेट पर कई ऐसी वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती है जो काफी इंसान को अंचभित कर देती हैं. एक ऐसी ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक बच्चा अजान देता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है और बच्चे की अवाज की काफी तारीफ हो रही है.

बच्चे का अंदाज लोगों को खूब भाया

वीडियो में जिस तरह बच्चा अजान दे रहा है उसका अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में बच्चे ने एहराम पहना हुआ है और वह अपने पिता के कंधों पर बैठा है. बच्चा जैसे ही अजान पढ़ना शुरू करता है तो सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लेता है. सभी लोग उसकी वीडियो बनाने लगते हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

बेहतरीन रिदम में पढ़ रहा है अजान

वाडियो में दिख रहा बच्चा बेहतरीन रिदम में अजान पढ़ रहा है. लोगों का मानना है कि बच्ची की अजान मक्का में होने वाली अजान की आवाज से काफी मेल खाती है. इसी रिदम के कारण बच्चे का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो मक्का मदीना 786 नाम के एक पेज ने शेयर किया. 

वीडियो पर लोग कर रहे हैं खूब कमेंटबाजी

वीडियो पर लोग खूब कमेंटबाजी करते नजर आ रहे हैं. एक शख्स लिखता है माशाअल्लाह इस बच्चे की अवाज में काफी सुकून है. वहीं दूसरा शख्स लिखता है कि इस बच्चे की आवाज में जादू है. आपको बता दें आज हज के लिए पहला काफिला रवाना हो गया है. इस साल हज के लिए कई चीजों का ख्याल रखने के लिए कहा गया है.

Trending news