Kolkata Indian Museum में CISF के जवान ने की फायरिंग, एक की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1291459

Kolkata Indian Museum में CISF के जवान ने की फायरिंग, एक की मौत

Kolkata Indian Museum Firing: कोलकाता के इंडियन म्यूजियम में फायरिंग हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि यह फायरिंग सीआईएसएफ के जवान ने की हैं. हालाकि अभी फायरिंग करने वाले की जानकारी सामने नहीं आई है.

Kolkata Indian Museum में CISF के जवान ने की फायरिंग, एक की मौत

Kolkata Indian Museum Firing: कोलकाता के पार्क स्ट्रीट स्थित भारतीय संग्रहालय भवन में गोलीबारी की घटना की जानकारी सामने आ रही है. जिसके अनुसार CISF बैरक में फायरिंग हुई है. हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक CISF के एक जवान ने AK-47 राइफल से फायरिंग की, जिसमें 2 लोगों को गोली लगी है. इनमें सीआईएसएफ के 1 कांस्टेबल की मौत हो गई, जबकि डीएसपी रैंक का एक अन्य अधिकारी जिंदगी की जंग लड़ रहा है.

कोलकाता पार्क स्ट्रीट फायरिंग

आपको बता दें गोली चलाने वाले सीआईएसएफ अधिकारी की अभी शनाख्त नहीं हो पाई है. इस हमले में घायल हुए लोगों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया है. जानकारी के अनुसार घायलों को एसएसकेएम हॉस्पिटल ले जाया गया है. एक चश्मदीद के अनुसार उसने अचानक म्यूजियम के अंदर तेज गोली की आवाज सुनी. यह हादसा तकरीबन 6:30 बजे का है.

शनिवार को म्यूजियम के सामने जमा रहती है भीड़

आमतौर पर शनिवार को म्यूजियम में काफी भारी भीड़ रहती है. जिस वक्त यह हादसा हुआ तो आसपास के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए. ऐसा बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में कोई आम नागरिक घायल नहीं हुआ है, इसके अलावा दो लोगों के अलावा किसी तीसरे को गोली लगने की भी खबर सामने नहीं आई है. यह भी साफ नहीं हो पाया है कि सीआईएसएफ अधिकारी ने किस कारण से गोली चलाई है.

पिछले में भी आया था ऐसा मामला

आपको बता दें जून के महीने में भी ऐसा मामला पेश आया था. दरअसल कोलकाता के एक जवान ने  भारदुपुर के पार्क सर्कस में फायरिंग की थी. यह फायरिंग बांग्लादेश उच्चायोग के सामने पेश आया था. रिपोर्ट के अनुसार फायरिंग करने वाले शख्स नाम चौदुप लेपचा था. अभी इस मामले में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. ना ही मरने वाले सिक्योरिटी पर्सन की कोई जानकारी सामने आ पाई है.

 

खबर अपडेट की जा रही है.........

Trending news