Kolkata Rape Case: मीडिया के सामने क्यों भावुक हो गए पीड़िता के पिता? मां बोली बुझ गया दिया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2424494

Kolkata Rape Case: मीडिया के सामने क्यों भावुक हो गए पीड़िता के पिता? मां बोली बुझ गया दिया

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस में पीड़िता के पिता मीडिया के सामने भावुक हो गए. उनका रिएक्शन ममता बनर्जी के एक बयान के बाद आया है. इस दौरान पीड़िता की मां ने भी अपने इमोशन का इजहार किया

Kolkata Rape Case: मीडिया के सामने क्यों भावुक हो गए पीड़िता के पिता? मां बोली बुझ गया दिया

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस में लगातार इल्जाम लग रहे हैं कि ममता सरकार इस मामले को दबाने की कोशिश कर रही हैं. अब पीड़िता, जिसके साथ आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेप किया गया और फिर उसका मर्डर कर दिया, उसके पिता का बयान आया है. वह इस दौरान काफी भावुक दिखे और उन्होंने ममता सरकार के प्रति अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की.

भावुक हुए पीड़िता के पिता

पीड़िता के पिता ने ममता बनर्जी की जनता से अपील पर भी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि वे अपना ध्यान विरोध प्रदर्शनों से हटाकर दुर्गा पूजा उत्सव पर लगाएं. उनके पता ने कहा,"हमें लगता है कि इस साल कोई भी दुर्गा पूजा नहीं मनाएगा. अगर कोई मनाएगा भी तो खुशी से नहीं मनाएगा क्योंकि बंगाल और देश के सभी लोग मेरी बेटी को अपनी बेटी मानते हैं."

उनके परिवार में ऐसा होता फिर भी वह यही कहतीं?

पिता की यह रिएक्शन पीड़िता की मां के जरिए ममता बनर्जी पर उनके "असंवेदनशील" बयान के लिए निशाना साधने के एक दिन बाद आई है. उन्होंने कहा था,"हम अपनी बेटी के साथ दुर्गा पूजा मनाते थे, लेकिन आने वाले सालों में हम कभी भी दुर्गा पूजा या कोई अन्य त्यौहार नहीं मनाएंगे. उनकी टिप्पणी असंवेदनशील है." "उन्हें हमारी बेटी वापस कर देनी चाहिए. अगर उनके परिवार में ऐसा हुआ होता तो क्या वह यही कहतीं?"

मेरी बेटी को गला घोट कर मार डाला

इसके साथ ही पीड़िता की मां ने ममता बनर्जी पर इल्जाम लगाया कि वह प्रोटेस्ट को दबाने की कोशि कर रही हैं. उन्होंने कहा, "मेरे घर का चिराग हमेशा के लिए बुझ गया है. उन्होंने मेरी बेटी को गला घोंटकर मार डाला. अब वे न्याय की मांग को दबाने की कोशिश कर रहे हैं."

उन्होंने केवल संजय रॉय को ही किया गिरफ्तार

पिता ने आरोप लगाया कि बंगाल की मुख्यमंत्री ने इस मामले में कोई काम नहीं किया. ट्रेनी डॉक्टर के पिता ने कहा, "उन्होंने इस मामले में केवल संजय रॉय को गिरफ्तार किया है... हम शुरू से ही कह रहे हैं कि विभाग का ही एक शख्स इसमें शामिल है."

ममता बनर्जी ने क्या कहा था?

बनर्जी की "उत्सवों पर लौटने" की अपील पश्चिम बंगाल और उसके बाहर चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच आई है, जो एक महीने से चल रहे हैं. बनर्जी ने दावा किया कि विरोध प्रदर्शन व्यवधान पैदा कर रहे हैं और उन्होंने शांति बनाए रखने तथा सामान्य जीवन की ओर लौटने का आह्वान किया. उन्होंने कहा था,"मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप उत्सव में वापस लौटें और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को जल्द से जल्द जांच पूरी करने दें."

Trending news