Kota Suicide: कोटा में एक और आत्महत्या; कमरे में मिली नीट स्टूडेंट की लाश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2415764

Kota Suicide: कोटा में एक और आत्महत्या; कमरे में मिली नीट स्टूडेंट की लाश

Kota Suicide: कोटा से एक और आत्महत्या का मामला सामने आया है. नीट की तैयारी कर रहे छात्र की लाश उसके कमरे से बरामद की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Kota Suicide: कोटा में एक और आत्महत्या; कमरे में मिली नीट स्टूडेंट की लाश

Kota Suicide: अधिकारियों ने बताया कि राजस्थान के कोटा में राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) की तैयारी कर रहे 21 वर्षीय छात्र ने गुरुवार रात आत्महत्या कर ली. इस घटना के साथ ही राजस्थान में आत्महत्या करने वालों की तादाद 18 हो गई है, जिसमें कोटा में 16, सीकर और जयपुर में एक-एक शख्स शामिल है.

नीट स्टूडेंट ने कोटा में की आत्महत्या

कोटा (प्रथम) के पुलिस उपाधीक्षक राजेश टेलर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मथुरा का रहने वाला छात्र एक साल पहले कोटा आया था और जवाहर नगर इलाके में अपने किराए के घर पर रह रहा था. गुरुवार रात उसने अपने ही कमरे में आत्महत्या कर ली.

कैसे पेश आया पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देर रात यह घटना पेश आई है. मकान मालिक लड़के के कमरे का काफी देर से दरवाज़ा खटखटा रहा था. उसे कोई जवाब नहीं मिला, जिस पर उसे शक हुआ बाद में उसने स्थानीय पुलिस नियंत्रण कक्ष को इसकी जानकारी दी. स्थानीय स्टेशन हाउस ऑफिसर हरि नारायण शर्मा तुरंत मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ा तो देखा कि लड़के ने आत्महत्या कर ली है. लड़के की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

पुलिस ने बताया कि उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. डीएसपी ने कहा,"मौके की जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया. उसके माता-पिता को भी सूचित कर दिया गया है, हम उनसे पिछले कुछ दिनों में छात्र के व्यवहार में आए किसी भी बदलाव के बारे में पूछताछ करेंगे." बता दें, कोटा में लगातार सुसाइड के मामले सामने आते रहते हैं.

Trending news