IES 2020 एग्जाम में कुलगाम के तनवीर ने हासिल की दूसरी रेंक, उपराज्यपाल ने दे बधाई

कुलगाम के तनवीर अहमद ने IES 2020 में दूसरी रैंक हासिल की है. ऐसा करने वाला वह जम्मू-कश्मीर का पहला स्टूडेंट है. 

IES 2020 एग्जाम में कुलगाम के तनवीर ने हासिल की दूसरी रेंक, उपराज्यपाल ने दे बधाई
Tanveer Ahmad Khan, File Photo

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ ही मुख्तलिफ जमातों के नेताओं ने तनवीर अहमद खान को इंडियन इकोनॉमिक सर्विस (आईईएस) 2020 एग्जाम में दूसरा रैंक हासिल करने पर शनिवार को बधाई दी.

सिन्हा ने कहा कि जम्मू कश्मीर के युवा फितरती तौर पर काबिलियत और सलाहियत से भरपूर हैं और खान की हुसूलयाबी केंद्र शासित प्रदेश के युवाओं को उभारेगी. उपराज्यपाल ने ट्विटर पर कहा, 'निगीनपुरा कुंड, कुलगाम के तनवीर अहमद खान को इंडियन इकोनॉमिक सर्विस (आईईएस) 2020 में अखिल भारतीय स्तर पर दूसरा रैंक हासिल करने पर बधाई.'

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने ये भी कहा, 'मेरा हमेशा से मानना रहा है कि जम्मू-कश्मीर के युवा फितरती तौर पर काबिलियत और सलाहियत से भरपूर हैं . तनवीर अहमद खान की कामयाबी हमारे युवाओं को और प्रेरित करेगी. मैं उनके रोशन मुस्तकबिल की कामना करता हूं.'

जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने खान को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश का नाम रोशन किया है. पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी खान को कामयाबी के लिए बधाई दी. नेशनल कॉन्फ्रेंस की युवा इकाई ने भी ट्वीट करके खान को शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें: भारतवंशी राशद हुसैन को Joe Biden देने जा रहे हैं बड़ी जिम्मेदारी, बिहार से है गहरा कनेक्शन

 

गौरतलब है कि कुलगाम के तनवीर अहमद ने IES 2020 में दूसरी रैंक हासिल की है. ऐसा करने वाला वह जम्मू-कश्मीर का पहला स्टूडेंट है. 

Zee Salaam Live TV: