Live Breaking: गुजरात के नवसारी में दर्दनाक हादसा, जाते-जाते 9 लोगों की जान ले गया 'पुराना साल'
Advertisement

Live Breaking: गुजरात के नवसारी में दर्दनाक हादसा, जाते-जाते 9 लोगों की जान ले गया 'पुराना साल'

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: गुजरात के नवसारी में दर्दनाक हादसा, जाते-जाते 9 लोगों की जान ले गया 'पुराना साल'
LIVE Blog
31 December 2022
07:43 AM

IS के 13 आंतकवादी ढेर:
इराकी फौज ने कहा है कि दियाला राज्य में ताजा हवाई हमले में इस्लामिक स्टेट (IS) के 13 आतंकवादी मारे गए हैं. इराकी ज्वॉइंट ऑपरेशंस कमांड (जेओसी) के मीडिया दफ्तर के एक बयान में जेओसी के डिप्टी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल कैस अल-मोहम्मदवी के हवाले से शुक्रवार को कहा गया कि पिछले दो दिनों में सात हवाई हमलों में 13 आईएस आतंकवादी मारे गए.

07:42 AM

Gujarat Accident: गुजरात के नवसारी में साल का आखिरी दिन 31 दिसंबर बड़ा दर्द दे गया है. यहां एक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है एक बस और काम में सीधी टक्कर के बाद 9 लोग इस दुनिया को अलविदा कह गए. इसके अलावा कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. 

07:32 AM

New Year Urdu Poetry in Hindi: नए साल के मौके पर परिवार और दोस्तों मुबारकबाद देने के लिए उर्दू के कुछ चुनिंदा शेर पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें.
Happy New Year 2023 Poetry: ऐ नए साल बता तुझमें नया पन क्या है, पढ़िए उर्दू के बेहतरीन शेर

06:31 AM

Quran Calligraphy: अब तक आपने कुरान की कई कैलिग्राफी देखी होंगी, लेकिन आज जिस कैलिग्राफी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. वो बहुत ज्यादा हैरान कर देने वाली है. पढ़िए.
PHOTOS: बकरी की सूखी खाल पर लिखे कुरान के 30 पारे, तस्वीरें देख हैरान रह गए लोग

06:29 AM

New Year Guidlines: आज साल 2022 का आखिरी दिन है और नया साल 2023 दहलीज़ पर खड़ा हुआ है. लोग नए साल का स्वागत करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं. जश्न मनाते हैं, ऐसे में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कुछ गाइडलाइंस जारी की हैं. पढ़िए. 

Trending news