Live Breaking News: शोपियां में आतंकी हमला, कश्मीरी पंडित के घर फेंका ग्रेनेड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1304338

Live Breaking News: शोपियां में आतंकी हमला, कश्मीरी पंडित के घर फेंका ग्रेनेड

Live Breaking News: देश और दुनिया से जुड़ी तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इसमें हम ना सिर्फ देश, दुनिया बल्कि खेल एंटरटेनमेंट समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुहैया कराएंगे. यह पेज 24 घंटों के लिए मौजूद है. साथ ही खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए बने रहें zeesalaam.in के साथ.

Live Breaking News: शोपियां में आतंकी हमला, कश्मीरी पंडित के घर फेंका ग्रेनेड
LIVE Blog
16 August 2022
23:32 PM

बिना पैसे के नहीं मिलती नौकरी

एक केस की सुनवाई करते हुए कलकत्ता हाई कोर्ट ने चौंकाने वाली बात कही है. कलकत्ता उच्च न्यायालय की एकल न्यायाधीश-पीठ ने मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल एक ऐसा राज्य बन गया है, जहां कोई भी बिना पैसे दिए राज्य सरकार की नौकरी को सुरक्षित या बरकरार नहीं रख सकता है.

21:55 PM

कश्मीरी पंडित के घर फेंका ग्रेनेड

जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के खिलाफ हिंसा जारी है. कश्मीर के जिला शोपियां में मौजूद एक कश्मीरी पंडित के घर पर आतंवादियों ने ग्रेनड फेंका है.

20:37 PM

दिल्ली में कोरोना हुआ बेकाबू

दिल्ली में पिछले हफ्ते कोरोना से 51 मौतें हुई हैं. दिल्ली के उपराज्यपाल का कहना है कि महामारी अभी नहीं जाएगी क्योंकि कोरोना मामलों में हर रोज वृद्धि हो रही है. 

19:17 PM

ED ने अर्पिता मुखर्जी से 5 घंटे तक पूछताछ की

पश्चिम बंगाल की ममता सरकार में मंत्री रहे पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी से ED ने 5 घंटे तक पूछताछ की है. पार्थ चटर्जी को भी ED ने गिरफ्तार किया था. उन्हें ममता सरकार के मंत्री पद से भी हटा दिया गया है.

18:01 PM

श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी खारिज

श्रीकांत त्यागी पर आरोप है कि उन्होंने नोएडा में 5 अगस्त को एक महिला के साथ गाली गलौज की थी. नोएडा पुलिस ने उन्हें 9 अगस्त को मेरठ से गिरफ्तार किया था. सूरजपुर अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था.

17:20 PM

पुलिस ने जब्त की एक हजार करोड़ की ड्रग्स

मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने गुजरात के भरूच जिले से एक हजार करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की है.

15:45 PM

मुंबई: 1026 करोड़ की ड्रग्स बरामद

मुंबई में बड़े ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक 1026 करोड़ रुपये की ड्रग्स की पकड़ी गई है. इस मामले में 1 महिला समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

14:57 PM

हर किसी की सिक्योरिटी नहीं दी जा सकती

जम्मू-कश्मीर हो रही टार्गेट किलिंग पर एक्टर अनुपम खेर का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कश्मीर में आज भी पंडितों को मारा जा रहा है. कश्मीरी पंडितों को लेकर सोच बदलनी होगी. इस तरह की हत्याओं की जितनी निंदा की जाए उतना कम है. कितने लोगों को सुरक्षा दी जा सकती है. लोगों को मनस्थिति बदलनी होगी.

14:30 PM

बिहार: नीतीश कैबिनेट में हो गया विभागों का बंटवारा, जानिए तेजस्वी और तेज प्रताप को मिला कौन सा मंत्रालय

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गृह विभाग, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को स्वास्थ्य विभाग, विजय कुमार चौधरी को वित्त विभाग, राजद नेता तेज प्रताप यादव को पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री पद दिया गया.

14:21 PM

मदर डेयरी ने भी बढ़ाई दूध की कीमत

अमूल दूध के बाद मदर डेयरी ने रेट बढ़ा दिए हैं. मदर डेयरी ने भी 17 अगस्त से अपने दूध की कीमतों में 2 रुपये फी लीटर का इज़ाफा किया है. 

14:21 PM

अमूल दूध की कीमतों में इज़ाफा

आम आदमी की जेब पर एक बार फिर महंगाई मार पड़ी है. दरअसल अमूल दूध कंपनी ने कीमतों में इज़ाफा कर दिया है. कंपनी ने 17 अगस्त से दूध की कीमत में 2 रुपये का इज़ाफा किया है. रेट बढ़ने के बाद अब दूध की कीमत 50 रुपये फी लीटर हो गई है. इसके अलावा अमूल ताजा 56 और अमूल गोल्ड 62 रुपये प्रति लीटर मिलेगा. 

12:19 PM

कश्मीर के शोपियां आतंकी हमला, एक कश्मीरी पंडित की मौत, दूसरा जख्मी

जम्मू कश्मीर के शोपियां के छोटापोरा इलाके में सोमवार को एक सेब के बाग में अचानक आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग के नतीजे में एक कश्मीरी पंडित की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर तौर पर जख्मी हो गया है. घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कश्मीर जोन के पुलिस का कहना है कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

12:19 PM

ITBP की बस हादसे का शिकार, 6 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में बड़ा हादसा हो गया है. ITBP का वाहन हादसे का शिकार हो गया है, जिसके नतीजे में करीब 6 जवानों की मौत हो गई है. इस हादसे में कई घायल हो गए है. वे यात्रा ड्यूटी पर थे. हादसा चंदनवारी पहलगाम में हुआ है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

11:42 AM

बिहार में नीतीश कैबिनेट का विस्तार, तेज प्रताप यादव समेत सभी दूसरे मंत्री ले रहे शपथ

पटना: राजभवन में बिहार कैबिनेट के विस्तार में राजद नेता तेज प्रताप यादव और चार अन्य विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली.

 

11:42 AM

तलाक-ए-हसन पर सुप्रीम कोर्ट की बड़ी टिप्पणी, 'प्रथम दृष्टया देखा जाए तो ये अनुचित नहीं लगता' 

तलाक ए हसन को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. इस मामले में टिप्पणी करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अव्वले नजर में देखकर लगता है कि तलाक-ए-हसन अनुचितन नहीं है. 

11:06 AM

शिवमोग्गा हिंसा मामला: चार आरोपियों की पहचान, दो गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

शिवमोग्गा हिंसा मामला: 4 आरोपियों की पहचान की गई है और 2 को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है, 2 अन्य की तलाश की जा रही है. कड़ी कार्रवाई की जाएगी: आलोक कुमार, एडीजीपी कानून और व्यवस्था 

07:37 AM

सावरकर और टीपू सुल्तान को लेकर विवाद, धारा 144 लागू

कर्नाटक में एक बार फिर सांप्रदायिक घटना को लेकर सुर्खियों में है. दरअसल यहां पर वीर सावरकर और टीपू सुल्तान के बैनर को लेकर विवाद छिड़ गया है. विवाद इतना बढ़ गया कि इलाके में धारा 144 लागू करनी पड़ गई. शिवमोगा में दो ग्रुप के बीच बैनर लगाने को लेकर बीते दिन झड़प देखने को मिली, जिसके बाद प्रशासन ने धारा 144 लागू की. जिसके बाद अब तक पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

07:11 AM

अटल जी को पेश की श्रद्धांजलि:

पूर्व प्रधानमंत्री और दिग्गज नेता अटल बिहारी वाजपेयी जी की चौथी पुण्यतिथि के मौके पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई हस्तियों ने श्रद्धांजलि पेश की. दिल्ली में मौजूद सदैव अटल स्थल पर पहुंचकर इन सभी दिग्गजों ने अटल जी को श्रद्धांजलि पेश की. 

06:06 AM

FIFA ने AIFF को किया सस्पेंड

भारत में फुटबॉल को लेकर बुरी खबर यह आ रही है कि FIFA ने ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन यानी AIFF को सस्पेंड कर दिया है. फीफा के इस फैसले का असर भारत में होने वाले महिलाओं के अंडर-17 वर्ल्ड कप पर पड़ा है. फीफा की जानिब से बयान में कहा गया कि AIFF का फौरी तौर पर सस्पेंड करना काउंसिल का इत्तेफाक राये से लिया गया फैसला था. इसके पीछे की वजह बताते हुआ कहा गया कि क्योंकि इसमें थर्ड पार्टीज का दखल बहुत ज्यादा था. 

05:53 AM

नीतीश कैबिनेट का विस्तार आज

Bihar Cabinet Expansion: पिछले दिनों वजूद में आई नीतीश और तेजस्वी की सरकार में आज कैबिनेट विस्तार होगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 16 अगस्त को कैबिनेट विस्तार के लिए विधायकों को बुलाया है. बताया जा रहा है कि आज 31 विधायक मंत्रीपद की शपथ ले सकते हैं. खबरों में दावा किया जा रहा है कि RJD के 16, JDU के 11, कांग्रेस के 2, हम का 1 और एक आज़ाद विधायक शामिल है. 

Trending news