तीन साल पहले सेना के जवान ने की थी विदेशी महिला से छेड़छाड़; अब पड़ गया महंगा
Advertisement

तीन साल पहले सेना के जवान ने की थी विदेशी महिला से छेड़छाड़; अब पड़ गया महंगा

सीसीटीवी फुटेज और महिला द्वारा मुहैया कराए गए ब्यौरे के आधार पर पुलिस ने जवान की पहचान करने के बाद महाराष्ट्र के ठाणे जिले से उसे गिरफ्तार किया गया.

अलामती तस्वीर

ठाणेः महाराष्ट्र के कल्याण में रेलवे पुलिस ने तीन साल पहले एक्सप्रेस ट्रेन में विदेशी नागरिक से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के मामले में सेना के एक जवान को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. कल्याण रेलवे पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक शार्दुल वाल्मीकि ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर सेना के जवान सतीश टी को महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण शहर में एक घर से गिरफ्तार किया गया.

महिला ने भारतीय दूतावास में शिकायत दर्ज कराई थी 
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने 14 फरवरी, 2019 को कल्याण और कसारा स्टेशनों के बीच गोवा-निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रही एक पुर्तगाली महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी. केरल का रहने वाला आरोपी पीड़िता के साथ उसी डिब्बे में यात्रा कर रहा था. अधिकारी ने कहा कि महिला ने भारतीय दूतावास में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत को बाद में जांच के लिए कल्याण रेलवे पुलिस स्टेशन भेज दिया गया. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज और महिला द्वारा मुहैया कराए गए ब्यौरे के आधार पर पुलिस ने जवान की पहचान कर ली है.

आरोपी की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज
पुलिस ने कहा कि आरोपी को जब यह संकेत मिला कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है, तो उसने कल्याण सत्र अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया, जिसे खारिज कर दिया गया. बाद में उसने उच्च न्यायालय का रुख किया और उसने भी उसकी याचिका खारिज कर दी.

Zee Salaam Live Tv

Trending news