कौन है पप्पू? महुआ मोइत्रा ने संसद में पूछा, हिमाच इलेक्शन पर ली चुटकी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1484470

कौन है पप्पू? महुआ मोइत्रा ने संसद में पूछा, हिमाच इलेक्शन पर ली चुटकी

Who is Pappu? टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने बीजेपी पर झूठ फैलाने का इल्जाम लगाया. उन्होंने गिरती अर्थव्यवस्था पर पूछा कि पप्पू कौन है? इसके अलावा हिमाचल प्रदेश इलेक्शन पर भी उन्होंने चुटकी ली.

कौन है पप्पू? महुआ मोइत्रा ने संसद में पूछा, हिमाच इलेक्शन पर ली चुटकी

Who is Pappu? तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने इंडसट्रियल प्रोडक्शन पर आंकड़ों का हवाला देते हुए इकोनॉमिक तरक्की के सरकार के दावों पर जबानी हमला बोला है. महुआ मोइत्रा ने सरकार पर जबानी हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने लोगों को फरवरी में यकीन दिलाया था कि इकोनॉमी बहुत अच्छा कर रही है और सभी को गैस सिलेंडर और बिजली जैसी सभी बुनियादी चीजें मिल रही हैं लेकिन ऐसा नहीं है.

मोदी सरकार फैला रही झूठ

महुआ मोइत्रा ने कहा आठ महीने बाद अब दिसंबर में सच्चाई लंगड़ाती हुई नजर आएगी. महुआ मोइत्रा के मुताबिक बजट के अलावा सरकार को 3.26 लाख करोड़ रुपये की जरूरत होगी.

महुआ मोइत्रा ने 2022-23 के लिए बजट से इतर ज्यादा रकम मांगे जाने पर लोकसभा में होने वाली बहस में मोदी सरकार पर झूठ फैलाने का इल्जाम लगाया. उन्होंने निर्मला सीतारण से इकोनॉमी पर काबू करने की अपील की. 

यह भी पढ़ें: नीतीश का बड़ा बयान! तेजस्वी करेंगे महागठबंधन की अगुआई, खुद नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री

कौन है पप्पू?

महुआ मोइत्रा के मुताबिक बीजेपी सरकार ने नाकाबिल के बारे में बात करने के लिए पप्पू शब्द का इल्तेमाल किया है. लेकिन सरकार के इकोनॉमिक आंकड़े बताते हैं कि पप्पू कौन है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष इलेक्शन में अपना राज्य ही नहीं बचा पाते हैं, अब पप्पू कौन है?

नागरिक्ता छोड़ने पर उठाया सवाल

महुआ मोइत्रा ने अपने भाषण में भारत की शहरियत छोड़ने वालों की बढ़ती तादाद पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि साल 2014 से लेकर 2022 के दरमियान भारत की नागरिकता छोड़ने वाले लोगों की कुल तादाद 12.5 लाख से ज्यादा हो गई है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news