बंगाल CM और गवर्नर धनखड़ फिर आए आमने-सामने, ममता ने लगाया ये बड़ा इल्ज़ाम

लगातार तीसरी बार पश्चिम बंगाल की वज़ीरे आला बनीं ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) और गवर्नर जगदीप धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar) के बीच पिछले कुछ महीनों से चल रहा टकराव अब भी बरकरार है.  

बंगाल CM और गवर्नर धनखड़ फिर आए आमने-सामने, ममता ने लगाया ये बड़ा इल्ज़ाम
फाइल फोटो

कोलकाता: गवर्नर जगदीप धनखड़ के हिंसा से मुत्तासिर लोगों से कूच बिहार और असम में जाकर मुलाकात के ऐलान करने पर वज़ीरे आला ममता बनर्जी ने खत लिख कर सख्त एतराज़ जताया है और गवर्नर को इससे परहेज़ करने की अपील की है.

गवर्नर को लिखे खत में सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि पहले राज्यपाल के सचिव उस जिलों को दौरा करते हैं, बाद में ज़रूरत पड़ी तो गवर्नर का कहीं दौरा होता है. ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया से खबर मिली है कि वह 13 मई को जिलों का दौरा कर रहे हैं और यह एक लंबी रिवायत की खिलाफ़ वरज़ी है. उन्हें उम्मी है कि गवर्नर पहले से चले आ रहे प्रोटोकॉल पर अमल करेंगे.

ये भी पढ़ें: VIDEO: Corona मरीजों के लिए 'Black Fungus' बना खतरा, आंखों और दिमाग को बना रहा निशाना

 

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़ ममता ने कहा, 'आप अब भी रियसती हुकूमत के अफसरों को हुक्म देकर वज़ीरे आला और वज़ीरों को नज़रअंदाज़ न करने की सलाह की लगातार अनदेखी कर रहे हैं.'

गौरतलब है कि गवर्नर जगदीप धनखड़ 13 मई को सीतलकुची (Sitalkuchi)और कूचबिहार (Coochbihar) के हिंसा हिंसा से मुत्तासिर इलाकों का दौरा करेंगे और 14 मई को असम (Assam) के रनपगली और श्रीरामपुर कैंप ( Ranpagli & Srirampur camps) में रह रहे बंगाल के लोगों से मुलाकात करेंगे.

गवर्नर जगदीप धनखड़ आज ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि वह बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से हिंसा प्रभावित इलाके का दौरा करेंगे. वह माथाभांगा और सिताई भी जाएंगे. वहां मुत्तासिरों से मुलाकात करेंगे.

ये भी पढ़ें: फिलिस्तीन को लेकर बोले अरशद मदनी- अभी भी नहीं जागे, तो कल तक बहुत देर हो जाएगी

Zee Salam Live TV: