Manish Sisodia Bail: 8 घंटे की बेल पर बाहर आए मनीष सिसोदिया, पत्नी की तबियत संजीदा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1722684

Manish Sisodia Bail: 8 घंटे की बेल पर बाहर आए मनीष सिसोदिया, पत्नी की तबियत संजीदा

Manish Sisodia Bail: मनीष सिसोदिया को कोर्ट की तरफ से 8 घंटे के लिए अंतरिम बेल दी गई है. उनकी पत्नी काफी बीमार है, जिस कारण ये बेल दी गई है.

Manish Sisodia Bail: 8 घंटे की बेल पर बाहर आए मनीष सिसोदिया, पत्नी की तबियत संजीदा

Manish Sisodia Bail: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया को  8 घंटे की अंतरिम बेल मिली है. जिसके बाद अब आज यानी शनिवार को अपने घर पहुंचे हैं. वह दिल्ली पुलिस की निगरानी में अपने घर पहुंचे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को पत्नी से मिलने के लिए 10 बजे से 5 बजे तक का वक्त दिया है. जानकारी के अनुसार कोर्ट ने उन्हें पत्नी की सेहत खराब होने के कारण अंतरिम राहत दी है.

मनीष सिसोदिया को कब मिलेगी जमानत

कोर्ट ने जमानत के मामले में कोर्ट ने फैसला रिजर्व कर लिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत बिगड़ी है और वह अस्पताल में भर्ती हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार मनीष के घर पहुंचने के पहले ही उनकी पत्नी को एडमिट कराना पड़ा है.

कोर्ट ने रखी है ये शर्त

मनीष सिसोदिया को जमानत देते हुए कोर्ट ने शर्त रखी है कि वह मीडिया से बात नहीं करेंगे. केवल परिवार से ही मिलेंगे. इसके अलावा मोबाइल और इंटरनेट का भी इस्तेमाल नहीं है. जानकारी के लिए बता दें गुरूवार को मनीष सिसोदिया की कोर्ट में पेशी हुई थी.

मनीष सिसोदिया पर ईडी का मामला

इसके अलावा ईडी के मामलेम में मनीष सिसोदिया की अगली सुनवाई 19 जुलाई को होगी. आपको जानकारी के लिए बता दें मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब घोटाला मामले में आरोपी बनाया गया है. इसके अलावा दूसरे आप लीडर सत्येंद्र जैन की भी काफी बीमार हैं उन्हें भी आबकारी मामले में गिरफ्तार किया गया था. 

Trending news