Meerut News: पकड़ा गया नाबालिग का यौन शोषण करने वाला वकील, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1747442

Meerut News: पकड़ा गया नाबालिग का यौन शोषण करने वाला वकील, वीडियो वायरल

Meerut News:  मेरठ में नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने वाले आरोपी वकील को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Meerut News: पकड़ा गया नाबालिग का यौन शोषण करने वाला वकील, वीडियो वायरल

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ सेक्स स्कैंडल मामले में अरोपी वकील रमेश गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रमेश को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया दया गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें करीब 20 दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद रमेश पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे थे. इसी मामले को लेकर वह फरार चल रहा था. इसके साथ इस मामले में दो बीजेपी ने ता अरविंद मारवाड़ी और संजीव सिक्का के नाम भी सामने आए थे. जिसके बाद ये मामला काफी गर्मा गया था.

क्या है पूरा मामला

कुछ दिनों पहले अधिवक्ता रमेश गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इसके बाद बार असोसिएशन के पदाधिकारियों ने उनकी सदस्यता समाप्त कर दी थी. इसके बाद ही कई वीडियो सामने आई, जिसमें रमेश गुप्ता अपने ऑफिस में काम करने वाली लड़की के साथ अश्लील हरकत करता दिख रहा है. इसके बाद एक और वीडियो में वकील टाइपिंग काम करने वाली एक लड़की के साथ खड़ा दिख रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में काफी आक्रोश है.

युवती लापता

वीडियो वायरल होने के बाद चैंबर में टाइपिंग करने वाली एक लड़की गायब हो गई थी. बहन के लापता होने के बाद भाई ने इस मामले में 27 मई को एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने किशोरी की जांच शुरू की. काफी ढूंढने के बाद किशोरी मिलीतो उसका बयान लिया दया. पुलिस ने रमेश गु्प्ता के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहक मुकदमा दर्ज किया है, और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Trending news