मां-बेटी पढ़ रही थी नमाज, तभी टयूशन मास्टर ने किया हमला; मां की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1223525

मां-बेटी पढ़ रही थी नमाज, तभी टयूशन मास्टर ने किया हमला; मां की मौत

घर में टयूशन पढ़ाने आने वाले मास्टर ने धारदार हथियार से वार कर महिला की जहां हत्या कर दी वहीं बेटी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. 

अलामती तस्वीर

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के रामचंद्र मिशन क्षेत्र में शुक्रवार को एक शख्स के हमले में एक महिला की मौत हो गई जबकि उसकी बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र में पुत्तू लाल चौराहे के नजदीक रहने वाले फहीम अहमद के घर में उसकी बीवी सायमा (45) और बेटी इल्मा (17) जोहर की नमाज पढ़ रही थीं, उसी बीच दाऊद नामक युवक घर में घुस गया और उसने मां-बेटी पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमले कर दिए.

बेटी से एकतरफा प्रेम करता था सनकी मास्टर 
इस घटना में सायमा और इल्मा गम्भीर रूप से घायल हो गयीं जिसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. सिंह के मुताबिक, डॉक्टरों ने सायमा को मृत घोषित कर दिया जबकि इल्मा की हालत काफी नाजुक बतायी जाती है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दाऊद इल्मा को अरबी और उर्दू सिखाने आता था और वह इल्मा से फोन पर बात करने को कहता था मगर वह बात नहीं करती थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने सायमा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आरोपी दाऊद की तलाश शुरू कर दी गई है.

Zee Salaam

Trending news