2 साल की बच्ची के साथ 17वीं मंज़िल से नीचे कूदी मां, पुलिस ने बताया- खुदकुशी
Advertisement

2 साल की बच्ची के साथ 17वीं मंज़िल से नीचे कूदी मां, पुलिस ने बताया- खुदकुशी

नोएडा के थाना बिसरख की एक सोसाइटी में 17वीं मंजिल पर रहने वाली एक खातून अपनी दो साल की बच्ची के साथ नीचे गिर पड़ी और दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरी वारदात गाजियाबाद की राजनगर एक्सटेंशन में मौजूद वीवीआईपी सोसाइटी में हुई.

फाइल फोटो

गौतमबुद्धनगर: नोएडा के थाना बिसरख की एक सोसाइटी में 17वीं मंजिल पर रहने वाली एक खातून अपनी दो साल की बच्ची के साथ नीचे गिर पड़ी और दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरी वारदात गाजियाबाद की राजनगर एक्सटेंशन में मौजूद वीवीआईपी सोसाइटी में हुई. यहां हाईराइज बिल्डिंग में एक फ्लैट की बालकनी से 6 साल का बच्चा नीचे गिर गया और बच्चे की मौत हो गई. 

थाना बिसरख इलाके की एक जानी-मानी सोसायटी में ये दर्दनाक हादसा पेश आया है. यहां सनीचर की सुबह 17वीं मंजिल पर रहने वाले एक परिवार की महिला अपनी 2 साल की बच्ची के साथ बालकनी से नीचे गिरी. ऊंचाई से गिरने की वजह से महिला समेत बच्ची की मौत मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. पुलिस का कहना है कि महिला ने बेटी के साथ कूदकर खुदकुशी की है. मामले की तफ्तीश अभी भी जारी है. 

इसके अलावा गाजियाबाद में भी हाइराइज बिल्डिंग में दर्दनाक हादसा हुआ. जुमा की रात यहां एक बच्चा अपने घर की बालकनी से नीचे गिर गया. वारदात राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में हुई. बच्चे की उम्र 6 साल थी और वो फ्लैट की बालकनी में खेलते हुए नीचे गिर गया. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news