तेलंगाना नलगोंडा जिले में भीषण सड़क हादसा; 5 लोगों की मौत, 1 घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2083994

तेलंगाना नलगोंडा जिले में भीषण सड़क हादसा; 5 लोगों की मौत, 1 घायल

Nalgonda Road Accident: भारत की सड़कों पर असावधानियों के चलते रोड एक्सीडेंट के मामले बढ़ रहे हैं. यहां रोड़ एक्सीडेंट एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई है. साल 2022 में सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय ने एक रिपोर्ट जारी किया था. रिपोर्ट के मुताबिक, एक साल में 4,61,312 रोड़ एक्सीडेंट दर्ज की गई थी. 

तेलंगाना नलगोंडा जिले में भीषण सड़क हादसा; 5 लोगों की मौत, 1 घायल

Nalgonda Road Accident: तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां नलगोंडा जिले में एक सड़क दुर्घटना में दो बच्चों समेत दो परिवारों के पांच सदस्यों की मौत हो गई. रविवार देर रात मिरयालागुडा में हुए हादसे में एक महिला भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. पुलिस के मुताबिक, नार्केटपल्ली-अडंकी हाईवे पर कृष्णा नगर कॉलोनी में एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. 

मृतकों की हुई पहचान
मृतक मिरयालागुडा मंडल के नंदीपाडु गांव के रहने वाले थे. वे पड़ोसी आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक मंदिर के दर्शन के बाद घर लौट रहे थे, तब ये हादसा हुआ. मृतकों की पहचान चेरुकुपल्ली महेश (32), उनकी पत्नी ज्योति (30), बेटी ऋषिता (6), महेश के भाई बी. महेंद्र (32), उनके बेटे लियोनिस (2) के रूप में की गई है.

हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज
महेश की बीवी माधवी गंभीर रूप से घायल है. उसे मिर्यालगुडा एरिया हॉस्पिटल ले जाया गया और बाद में एक निजी अस्पताल में भेजा गया. पुलिस के मुताबिक, एक ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मारी और भाग गया. पुलिस ने ट्रक की पहचान और पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है. 

रोड़ एक्सीडेंट में हो रहा है इजाफा
भारत की सड़कों पर असावधानियों के चलते रोड एक्सीडेंट के मामले बढ़ रहे हैं. यहां रोड़ एक्सीडेंट एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई है. साल 2022 में सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय ने एक रिपोर्ट जारी किया था. रिपोर्ट के मुताबिक, एक साल में 4,61,312 रोड़ एक्सीडेंट दर्ज की गई थी. इस हादसे में साल 2022 में 1,68,491 की मौत हुई थी. वहीं 4 लाख 45 हजार लोग घायल हुए थे. 

Trending news