Sidhu ने जारी किया VIDEO, बताया क्यों छोड़ा पंजाब कांग्रेस का पद, कही बड़ी बातें
Advertisement

Sidhu ने जारी किया VIDEO, बताया क्यों छोड़ा पंजाब कांग्रेस का पद, कही बड़ी बातें

लंबे समय से पंजाब कांग्रेस में चला आ रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुज़िश्ता रोज़ पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने इस्तीफा देकर एक बार फिर पंजाब की सियासत में हलचल मचा दी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: लंबे समय से पंजाब कांग्रेस में चला आ रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुज़िश्ता रोज़ पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने इस्तीफा देकर एक बार फिर पंजाब की सियासत में हलचल मचा दी. इस्तीफा देने के 1 दिन बाद यानी बुधवार को सिद्धू ने एक वीडियो पैगाम जारी किया है यह वीडियो उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है.

वीडियो में सिद्धू कह रहे हैं कि प्यारे पंजाबियों, 17 साल का राजनीतिक सफ़र एक मक़सद के साथ तय किया है. पंजाब के लोगों की ज़िंदगी को बेहतर करना और मुद्दे की राजनीति पर स्टैंड लेकर खड़े रहना यही मेरा धर्म था यही मेरा फर्ज़ था. उन्होंने कहा कि मेरी कोई निजी लड़ाई नहीं रही है, मेरी लड़ाई मुद्दों और मसलों की है और पंजाब के पक्ष में भलाई की है. जिसके साथ में बहुत लंबे अरसे से खड़ा हूं. उन्होंने आगे कहा कि मैं पंजाब के पक्ष में हक और सच की लड़ाई लड़ना ही मेरी मकसद था. इसमें किसी भी तरह का निजी फायदा था ही नहीं. इसमें ओहदे का कोई मतलब नहीं था. 

यह भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती को किया गया नजरबंद, ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि आज जब मैं देखता हूं तो मुद्दों के साथ समझौता हो रहा है. उन्होंने कहा कि जब मैं आज के हालात देखता हूं तो मेरी रूह घबराती है. उन्होंने कहा कि मैं न तो हाई कमान को गुमराह करूंगा और ना ही होने दूंगा. उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों की भलाई के लिए मैं किसी भी चीज कुर्बानी देने को तैयार हूं और सिद्धांतों के साथ खड़ा रहूंगा. 

उन्होंने कहा कि दागी लीडरों और अफसरों का सिस्टम बना हुआ था. दोबारा उनको वहीं लाकर यह सिस्टम नहीं बनाया जा सकता है. मैं इसका विरोध करता हूं. सिद्धू ने कहा कि जिन्होंने मांओं की कोख में लात मारदी उन लोगों को पहरेदार नहीं बनाया जा सकता. इस पर अड़ा रहूंगा और लड़ता रहूंगा. अगर सबकुछ जाता हो तो चला जाए, उसूलों पर आंच आए तो टकराना जरूरी है और जिंदा हो तो जिंदा नजर आना जरूरी है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news