Nia Sharma in Skirt: निया शर्मा टीवी की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. वह अकरसर अपने पोस्ट के ज़रिए लोगों को दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं. उनके तस्वीरों को फैंस खासा पसंद करते हैं और खूब शेयर भी करते हैं. हालही में निया शर्मा ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. निया की फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं. इन तस्वीरों में निया ने अपनी स्कर्ट का बटन खोला हुआ है, जो उनके लुक को और ज्यादा बोल्ड बना रहा है.


निया शर्मा ने खोला स्कर्ट का बटन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निया शर्मा ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने डेनिम स्कर्ट पहनी हुई हैं और उसके ऊपर व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप डाला हुआ है. निया ने व्हाइट शूज पहने हैं और अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को खोला हुआ है और गले में गोल्डन नेकलेस डाला हुआ है. इन तस्वीरों में निया शर्मा बालकनी में खड़ी दिखाई दे रही हैं और अलग-अलग पोज दे रही हैं. निया की इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. निया का यह अटायर उन्हें और ज्यादा बोल्ड बना रहा है. लोग निया शर्मा के पोज की तारीफें कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी खूबसरती की तारीफ करते नहीं थम रहे हैं.



लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन लिखा- हेयर कर्ल और स्कर्ट के लिए तेज हवा चल रही है. इस तस्वीर पर पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करता है "मैं आपकी तस्वीरों की रोजाना प्रतीक्षा करता हूं मैम आप बेद खूबसूरत हैं. वहीं दूसरा शख्स कमेंट करता है- क्या आपको पता है कि आप बेहद खूबसूकत और हॉट हैं. आपको बता दें निया शर्मा ने अपने करियर की शुरूआत टीवी से की थी. उन्हें पॉप्युलैरिटी एक हजारों से मेरी बहना से मिला. इसके बाद उन्होंने जमाई राजा नाम का टीवी सीरियल किया. इसमें भी उनके रोल को काफी सराहा गया था.