Nupur Sharma के बयान पर मुस्लिम नेता का भड़काऊ बयान; पुलिस ने उठाया सख्त कदम
Advertisement

Nupur Sharma के बयान पर मुस्लिम नेता का भड़काऊ बयान; पुलिस ने उठाया सख्त कदम

नूपुर शर्मा के बयान का काफी विरोध हो रहा है. इसी सब के बीच एक मुस्लिम नेता ने विवादस्पद बयान दे दिया है. जिसके खिलाफ पुलिस एक्शन में आ गई है. यह मामला राजस्थान के बूंदी का है.

Nupur Sharma

नई दिल्ली: नूपुर शर्मा के बयान को लेकर काफी विवाद चल रहा है. जिसके बाद उन्हें BJP से 6 साल के लिए पार्टी से हटा दिया गया है. इसी दौरान एक मुस्लिम नेता का विवादस्पद बयान सामने आया है. जिस पर पुलिस ने सख्ती से एक्शन लिया है.

क्या है मामला?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक मौलाना पैगंबर मोहम्मद का अनादर करने वालों की आंख नोचने और जबान काटने ती बात करता दिख रहा है. जिस पर राजस्थान की बूंदी पुलिस ने एक्शन लिया है और कोर्ट का रुख किया है. मौलवी का यह बयान नूपुर शर्मा के बयान के बाद आया है.

दूसरे देशों में भी विरोध

पुलिस ने रविवार को ट्वीट करते हुए बताया कि सीआरपीसी की धारा 108 के तहत एक स्थानीय अदालत में एक आवेदन किया गया है. जानकारी के मुताबिक मुस्लिम नेता ने भाजपा नेता के खिलाफ जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने से पहले शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान यह टिप्पणी की थी.

आपको बता दें कि नूपुर शर्मा के इस बयान के बाद ना सिर्फ भारत बल्कि गल्फ देशों में भी इसक विरोध हो रहा है. कुवैत और कतर में भारतीय राजदूतों को तलब कर लिया गया है. वहीं नूपुर शर्मा के इस बयान की इंटरनेट पर भी काफी आलोचना हो रही है.

Zee Salaam Live TV

Trending news