दो दुल्हनों के साथ एक ही शख्स ने लिए सात फेरे, शादी के कार्ड पर भी छपवाया दोनों का नाम

दरअसल टिकरालोंहगा में रहने वाले चंदू मौर्य को करंजी में रहने वाली हसीना बघेल और एरंडवाल की रहने वाली सुंदरी कश्यप से इश्क हो गया था.

दो दुल्हनों के साथ एक ही शख्स ने लिए सात फेरे, शादी के कार्ड पर भी छपवाया दोनों का नाम
Play

बस्तर: छत्तीसगढ़ में बस्तर (Bastar) जिले के टिकरालोहंगा में एक अनोखी शादी हुई. यहां एक शख्स ने दो लड़कियों के साथ एक ही मंडप में शादी की. शख्स ने अपना शादी के कार्ड भी छपवाया और शादी कार्ड पर बाकायदा दोनों लड़कियों के नाम भी लिखवाया है. यह शादी तीनों के परिवार के लोगों की रजामंदी से की गई. इस शादी में करीब 600 लोग शामिल हुए.

Urvashi Rautela का इतना महंगा गाउन, खरीदा जा सकता है आलीशान घर, देखिए PHOTOS

दरअसल टिकरालोंहगा में रहने वाले चंदू मौर्य को करंजी में रहने वाली हसीना बघेल और एरंडवाल की रहने वाली सुंदरी कश्यप से इश्क हो गया था. चंदू दोनों के साथ रिलेशनशिप में था. यह बात सुंदरी को भी पता थी कि चंदू का प्यार हसीना से भी चल रहा है और हसीना को भी पता था कि चंदू सुंदरी के साथ रिलेशनशिप में है.

राष्ट्रगान के दौरान रोते दिखे सिराज, पूर्व क्रिकेटर ने कहा- देश के लिए खेलने से बेहतर कुछ नहीं

इस बीच सुंदरी के घर वालों ने शादी के लिए चंदू पर दबाव बनाया. इस पर चंदू ने दोनों लड़कियों के साथ शादी करने की ख्वाहिश ज़ाहिर की. इसके बाद तीनों परिवार के मेंबर भी इसके लिए राजी हो गए और फिर टिकरालोहंगा में ही शादी का आयोजन हुआ.

बिहार: खुद के अंतिम संस्कार के लिए बैंक से पैसे निकालने पहुंचा मुर्दा, जानिए क्या थी मजबूरी

शादी की बात पक्की होने के बाद, चंदू ने दोनों लड़कियों के साथ एक ही मंडप में एक ही साथ सात फेरे लिये. इसके बाद गांव में रिसेप्शन (भोज) का आयोजन भी किया गया.

ZEE SALAAM LIVE TV