"ओवैसी ब्रदर्स खुद आबाद हो गए, लेकिन आम मुसलमानों को बर्बाद कर दिया"; माधवी लता ने ओवैसी पर साधा निशाना
Advertisement

"ओवैसी ब्रदर्स खुद आबाद हो गए, लेकिन आम मुसलमानों को बर्बाद कर दिया"; माधवी लता ने ओवैसी पर साधा निशाना

Lok Sabha Chunav 2024: हैदराबाद सीट से लोकसभा चुनाव 2024 में चार बार के के सांसद व एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मशहूर भरतनाट्यम कलाकार माधवी लता को अपना उम्मीदवार बनाया है. 

"ओवैसी ब्रदर्स खुद आबाद हो गए, लेकिन आम मुसलमानों को बर्बाद कर दिया"; माधवी लता ने ओवैसी पर साधा निशाना

Hydrabad Lok Sabha Chunav 2024: हैदराबाद लोकसभा सीट पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि इस सीट पर चार दशकों से ओवैसी परिवार का कब्जा.  इस बार चार बार के सांसद व एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मशहूर भरतनाट्यम कलाकार माधवी लता को अपना उम्मीदवार बनाया है.

चुनाव से पहले दोनों के बीच जुबानी जंग भी लगातार देखने को मिल रहा है. दोनों एक दूसरे लगातार वार पलटवार कर रहे हैं. हैदराबाद से बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता ने इंटरव्यू में ओवैसी ब्रदर्स के साथ-साथ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी का कांग्रेस से रिश्ता पता चल रहा है. उन्होंने कहा,  "पहले तो दोनों के बीच भाई का रिश्ता बताया जाता था. लेकिन, अब यह रिश्ता भाई से भी आगे बढ़ रहा है, जो साफ जाहिर हो रहा है. अभी तक दोनों ने इस सीट से उम्मीदवार नहीं उतारे हैं."

वो खुद मुसलमानों के 'अंबानी' बन गए हैं; माधवी लता
बीजेपी नेता ने कहा कि अगर वह हैदराबाद सीट से चुनाव जीतती हैं, तो ओवैसी ब्रदर्स से वक्फ बोर्ड की जो जमीन मुक्त कराएंगी. माधवी लता ने ओवैसी बंधुओं की प्रोपर्टी पर कहा, "मुझे मालूम है कि ओवैसी और अकबरुद्दीन एक किराए के घर में रहते थे और अब 7 एकड़ जमीन पर घर बनाकर मुसलमानों के 'अंबानी' बन गए हैं. वो खुद को मुसलमानों का मसीहा बताते हैं. लेकिन वो खुद आबाद हो गए, लेकिन आम मुसलमानों को बर्बाद कर दिया."

माधवी ने तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करने पर कहा कि हैदराबाद से पहले इसका नाम भाग्यनगर ही था. उन्होंने कहा, " इसमें दिक्कत नहीं होनी चाहिए, अगर फिर से भाग्यनगर रख दिया जाता है तो."

मुस्लिम महिलाओं पर बोली लता.....
मुस्लिम महिलाओं के बीच अपनी पहुंच की चर्चा पर माधवी लता ने कहा, "अगर मुस्लिम महिलाओं के बीच हमारे प्यार की चर्चा होती है, तो मैं यह कहूंगी कि परवरदिगार ने हमारी बात सुन ली. जब हमारी तरक्की हो रही है तो उनकी तरक्की भी होनी चाहिए. जब हमारे बच्चे आगे बढ़ रहे हैं, तो उनके बच्चे क्यों ना बढ़ें. अगर हमारे बच्चे पढ़ रहे हैं, तो उनके बच्चे क्यों ना पढ़ें. उनके बच्चे क्यों किसी दर्जी की दुकान में बटन लगाएं, टायर पंचर लगाएं. हम चाहते हैं कि हर मुसलमान महिला को भी यही हक मिलना चाहिए, जो हमें मिल रहा है। हमारे बच्चों की तरह उनके बच्चों की भी तरक्की होनी चाहिए. उनके बच्चे भी देश की शान बनें."

PM नरेंद्र मोदी के द्वारामहिलाओं के हित में लिए जा रहे फैसले पर बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता ने कहा कि पीएम हमारे लिए  हिम्मत ही नहीं बल्कि वो देश के बड़े भाई भी हैं. उन्होंने कहा, " PM मोदी हिम्मत हैं. हमारे लिए वो हनुमान जी जैसे हैं, वो हमारी हिम्मत बढ़ाते हैं. वो सिर्फ हिंदू महिलाओं की हिम्मत नहीं बढ़ाते, बल्कि मुस्लिम महिलाओं की भी हिम्मत बढ़ाते हैं. इसलिए, वो देश के बड़े भाई माने जाते हैं."

 

Trending news