Owaisi Jai Palestine: शपथ लेने के दौरान 'जय फिलिस्तीन' बोले ओवैसी, वीडियो हो रहा है वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2307778

Owaisi Jai Palestine: शपथ लेने के दौरान 'जय फिलिस्तीन' बोले ओवैसी, वीडियो हो रहा है वायरल

Owaisi Jai Palestine: एआईएमआईएम असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह शपथ के बाद जय फिलिस्तीन कहते नजर आ रहे हैं. पूरी खबर पढ़ें.

Owaisi Jai Palestine: शपथ लेने के दौरान 'जय फिलिस्तीन' बोले ओवैसी, वीडियो हो रहा है वायरल

Owaisi Jai Palestine: एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ लेते समय "जय फिलिस्तीन" का नारा लगाया. पांचवीं बार लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ लेने वाले ओवैसी ने बाद में एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि वह भारत के हाशिए पर पड़े लोगों के मुद्दों को ईमानदारी से उठाते रहेंगे.

असदुद्दीन ओवैसी का जय भीम वीडियो वायरल

असदुद्दीन ओवैसी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह जय भीम और जय फिलिस्तीन कहते नजर आ रहे हैं. जैसे ही असदुद्दीन ओवैसी शपथ लेने के लिए गए, बीजेपी सांसदों ने 'जय श्री राम' के नारे लगाने शुरू कर दिए. नारे से बेपरवाह ओवैसी ने उर्दू में शपथ ली और "जय भीम, जय मीम, जय तेलंगाना, जय फिलिस्तीन" कहकर शपथ समाप्त की. 2019 में ओवैसी ने अपनी शपथ का समापन "जय भीम, अल्लाह-ओ-अकबर और जय हिंद" शब्दों के साथ किया था.

फिलिस्तीन के नारे पर क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी

ओवैसी ने 2024 के लोकसभा चुनाव में हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता को 3.3 लाख वोटों से हराया था. अपने नारे पर विवाद उठने पर ओवैसी ने कहा कि संविधान में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है जो उन्हें 'जय फिलिस्तीन' कहने से रोकता हो. हालांकि केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि ओवैसी द्वारा दिया गया 'जय फिलिस्तीन' का नारा "बिल्कुल गलत" और संविधान के खिलाफ है.

रेड्डी ने कहा,"एक तरफ वह संविधान के नाम पर शपथ ले रहे हैं और दूसरी तरफ संविधान के खिलाफ नारे लगा रहे हैं. ओवैसी का असली चेहरा सामने आ गया है. हर दिन वे देश और संविधान के खिलाफ मुद्दे उठाते हैं." उनके बयान के जवाब में किरन रिज्जू ने कहा कि हम किसी देश का समर्थन और उसकी मुखालिफत नहीं करते है, लेकिन ऐसे किसी देश का नाम पार्लियामेंट में लेना गलत होगा.

Trending news