मिस्बाह और वकार यूनुस के हटते ही टीम वापसी करना चाहते हैं आमिर खान, जानिए वजह
Advertisement

मिस्बाह और वकार यूनुस के हटते ही टीम वापसी करना चाहते हैं आमिर खान, जानिए वजह

बता दें कि मिस्बाह-उल-हक और वकार यूनुस ने अचानक गेंदबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था. अब उनकी जगह थाकलीन मुश्ताक और अब्दुल रज्जाक को अंतरिम कोच बनाया जाएगा. 

File Photo

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से पिछले दिनों मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) और वकार युनिस के कोचिंग पदों से इस्तीफा देने के बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाजों में शुमार किए जाने वाले मोहम्मद आमिर (Mohammed Amir) फिर से टीम का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए हैं. पाकिस्तानी वेबसाइट जियो न्यूज के मुताबिक जराए का कहना है कि वो इस बारे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से बात करेंगे. 

बता दें कि मिस्बाह-उल-हक और वकार यूनुस ने अचानक गेंदबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था. अब उनकी जगह थाकलीन मुश्ताक और अब्दुल रज्जाक को अंतरिम कोच बनाया जाएगा. बाद में यह पता चला कि मिस्बाह-उल-हक ने चयन मामलों में परामर्श नहीं करने के लिए पद से इस्तीफा दे दिया था. कप्तान बाबर आजम ने भी न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज और वर्ल्ड टी20 सीरीज के लिए ऐलान की गई टीम पर असंतोष जताया है. 

पिछले साल दिसंबर में, मोहम्मद आमिर ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर 15 मिनट का एक वीडियो जारी कर कहा था कि संन्यास लेने का उनका फैसला भावनात्मक नहीं बल्कि जानबूझकर किया गया था. इस दौरान उन्होंने मुहम्मद आमिर ने अपने संन्यास के कारणों के बारे में विस्तार से बताया.

मोहम्मद आमिर ने कहा कि जब मैंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया तो पूर्व कोच मिकी आर्थर और पिछले प्रबंधन ने मेरे फैसले की हिमायत की लेकिन जब से नया मैनेजमेंट आया है, उन्होंने मेरी हिमायत की थी. नए गेंदबाजी कोच और मुख्य कोच ने कहा कि मैं लीग में शामिल हो गया हूं. टेस्ट क्रिकेट छोड़ दिया है और बार-बार लोगों को याद दिलाया है कि मैंने इस वजह से टेस्ट क्रिकेट छोड़ दिया है और मैं पैसे के पीछे हूं.

तेज गेंदबाज ने अपने वीडियो में जोड़ा कि "एहसान मनी और वसीम खान में कोई अंतर नहीं है. मेरे संन्यास की वजह टीम प्रबंधन का रवैया है. अगर मुझे सम्मान नहीं मिला तो मैं वहां नहीं रह सकता." लोग मुझसे रिटायरमेंट वापस लेने के लिए कह रहे हैं, लेकिन मैंने कोई भावनात्मक फैसला नहीं किया है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news