बच्चों की शादी से पहले ही खुद भाग गए समधी और समधिन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam648631

बच्चों की शादी से पहले ही खुद भाग गए समधी और समधिन

 की शादी से पहले ही अपने प्यार के तार जोड़ने वाला समधी समधिन का जोड़ा एक बार फिर फरार हो गया है. समधी और समधिन का ये जोड़ा गुज़िश्ता दिनों 17 दिन साथ रहने के बाद अपने-अपने घर लौट आया था

बच्चों की शादी से पहले ही खुद भाग गए समधी और समधिन

सूरत: बच्चों की शादी से पहले ही अपने प्यार के तार जोड़ने वाला समधी समधिन का जोड़ा एक बार फिर फरार हो गया है. समधी और समधिन का ये जोड़ा गुज़िश्ता दिनों 17 दिन साथ रहने के बाद अपने-अपने घर लौट आया था. इस दौरान समधी को तो उसके घर वालों ने कुबूल कर लिया था लेकिन समधिन को उसके शौहर ने रखने से इंकार कर दिया था जिसके बाद वो अपनी मां के घर चली गई थी.

उसके बाद भी फोन पर बातें किया करते थे. हिम्मत भाई सूरत के रहने वाले हैं और वहीं शोभनाबेन नवसारी की रहने वाली हैं. इन दोनों की उम्र 45 से 50 साल की है. इस जोड़े का नाम हिम्मत भाई और शोभनाबेन बताए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि हिम्मत भाई और शोभनाबेन कालेज दिनों में दोस्त थे और अपने बच्चों की सगीई के दौरान इन दोनों का पुराना प्यार जाग उठा. जिसके बाद इस जोड़े दुनिया की फिक्र किए बग़ैर ऐसा कदम उठाया जिसकी हर जगह अब चर्चा हो रही है.

गौरतलब है कि इन दोनों के भागने की वजह से इनके बच्चों की शादी टूट गई थी. अब आसपास के कुछ लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि इन दोनों ने शादी भी कर ली है. अब तो इन दोनों समधी और समधिन के मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. फिलहाल हिम्मत भाई की पत्नी और शोभनाबेन के पति ने इन दोनों के खिलाफ़ तलाक़ की अर्जी कोर्ट में दे दी है.

Trending news