Advertisement
photoDetails0hindi

AAP Leaders Hunger Strike: केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली से लेकर पंजाब तक AAP नेताओं का सामूहिक अनशन, देखें Photos

Delhi Excise Policy Case: आम आदमी पार्टी के लीडर और दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी (AAP) के लीडरों ने रविवार को देशभर में सामूहिक उपवास शुरू किया. इस मौके पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, कोलकाता समेत महाराष्ट्र में से AAP नेताओं के अनशन की तस्वीरें सामने आईं.

दिल्ली के जंतर-मंतर में जमा हुए AAP नेता

1/6
दिल्ली के जंतर-मंतर में जमा हुए AAP नेता

 दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की मुखालेफत में आम आदमी पार्टी (AAP) के लीडरों ने रविवार को देशभर में सामूहिक उपवास शुरू किया. पार्टी के सीनियर लीडर दिल्ली के जंतर-मंतर पर सुबह उपवास के लिए जमा हुए.

बीजेपी पर निशाना

2/6
बीजेपी पर निशाना

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की हिमायत में आम आदमी पार्टी के लीडरों ने जंतर-मंतर पर सामूहिक भूख हड़ताल की. इस दौरान आम आदमी पार्टी की लीडर आतिशी ने बीजेपी पर निशाना साधा.

पंजाब के सीएम और मंत्रियों का अनशन

3/6
पंजाब के सीएम और मंत्रियों का अनशन

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में पंजाब के सीएम भगवंत मान और राज्य सरकार के कई मंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में एक-दिवसीय अनशन के लिए शहीद भगत सिंह नगर जिले के खटकर कलां में जमा हुए.

 

पंजाब

4/6
पंजाब

आम आदमी पार्टी की हिमायत में उतरी महिलाएं हाथों में सीएम केजरीवाल की तस्वीर लिए नजर आईं. केजरीवाल 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में हैं. केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा जारी है.

हरियाणा

5/6
हरियाणा

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में रविवार को महाराष्ट्र और हरियाणा में एक दिन का अनशन किया. बड़ी तादाद में लोगों ने शिरकत की.

कोलकाता

6/6
कोलकाता

कोलकाता में AAP कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आवाज बुलंद की. वर्कर्स ने एक दिन का उपवास रखा. कार्यकर्ता मांग कर रहे थे कि, जल्द से जल्द केजरीवाल को रिहा किया जाए.