Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: ऑफ शोल्डर में हिना ने दिखाया बोल्ड अवतार, कर्वी बॉडी पर टिकी फैंस की निगाहें

Hina Khan Bold Photoshoot: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) उन एक्ट्रेसेस में से आती हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर टीवी की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है. इसके अलावा हिना खान का ड्रेसिंग सेंस भी बहुत अच्छा है. पारंपरिक और वेस्टेर्न आउटफिट में वह कहर ढाती रहती हैं.

1/6

हिना खान (Hina Khan) अक्सर अपने लुक के साथ अक्सर एक्पेरीमेंट करती रहती हैं. इन्ही एक्सपेरीमेंट के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहतरीन फोटोज शेयर की हैं. हाल ही में हिना खान ने फिटेड ट्रेस में अपनी बेहतरीन फोटो शेयर की हैं, इन फोटोज पर फैन फिदा हो गए हैं.

2/6

हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर ऑरेंज कलर में टाइट फिटेड ड्रेस में फोटो शेयर की है. इसमें वह अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. फोटोशूट में हिना खान (Hina Khan) ने कई तरह के स्टाइलिश पोज दिए हैं. इन पर फैंस फिदा हैं.

3/6

टाइट फिटेड ट्रेस में हिना खान (Hina Khan) की कर्वी बॉडी हाइलाइट हो रही है. हिना की फोटो देख कर लगता है कि उन्होंने कुछ वेट कम किया है. उनका फ्लैट टमी और साइड का कर्व काफी शानदार लग रहा है.

4/6

हिना खान (Hina Khan) ने अपनी शार्ट ड्रेस में अपने टोन्ड लेग्स को भी फ्लॉन्ट किया है. लुक को कंपलीट करने के लिए हिना खान (Hina Khan) ने ब्लैक पम्पस पहनी हुई है.

5/6

हिना खान (Hina Khan) ने जो ड्रेस पहनी है उसमें उनके कंधे खुले हुए हैं. उन्होंने लाइट मेकअप किया है. साथ ही अपने बाल खुले रखे हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

6/6

हिना खान (Hina Khan) की फोटोज पर यूजर दिल और फायर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'खूबसूरत पिक्चर'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं.'