Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1887334
photoDetails0hindi

'इशकजादे' की ज़ोया कुरैशी के हो गए AAP के राघव; यकीन न हो, तो देखें तस्वीर

राजस्थान के उदयपुर में शादी करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा ने  अपने निजी समारोह की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है. दोनों ने रविवार को उदयपुर में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली. 

1/7

2/7

शादी समारोह लीला पैलेस में आयोजित किया गया था. इसमें मनोरंजन उद्योग के कई जाने-माने चेहरे और राजनेता शामिल हुए.

3/7

स्नैपशॉट में जोड़े के बीच दिखाई देने वाले प्यार ने इंटरनेट को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया। परिणीति की पोशाक पर मोती के स्पर्श के साथ, नवविवाहित जोड़ी शादी की पोशाक में आकर्षक लग रही था. 

4/7

'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' मशहूर फिल्म की अभिनेत्री की चुनरी पर "राघव" लिखा हुआ था.  उन्होंने राघव के नाम वाले खूबसूरत घूंघट के साथ लहंगा पहना था.

 

5/7

मनीष मल्होत्रा के लहंगे में दुल्हन बनी परिणीति चोपड़ा  बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जटिल हाथ की कढ़ाई वाला उनका शाही लहंगा शिल्प कौशल का एक उत्कृष्ट नमूना पेश कर रहा है. 

6/7

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "नाश्ते के टेबल पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया था. इस दिन का लंबे समय से इंतजार था. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला.

7/7

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे और मनीष मल्होत्रा ने भी इस सितारों भरी शादी में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.