Pilibhit: मुसलमानों से न करो दोस्ती और न खरीदो सामान, बजरंगदल अध्यक्ष के नफरती बोल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2423217

Pilibhit: मुसलमानों से न करो दोस्ती और न खरीदो सामान, बजरंगदल अध्यक्ष के नफरती बोल

Pilibhit Bajrangdal: पीलीभीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बजरंगदल प्रदेश अध्यक्ष मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार करने की बात कर रहा है.

Pilibhit: मुसलमानों से न करो दोस्ती और न खरीदो सामान, बजरंगदल अध्यक्ष के नफरती बोल

Pilibhit Bajrangdal: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बजरंगदल का प्रदेश अध्यक्ष मुसलमानों का आर्थिक और सामाजिक बहिष्कार करने की बात कर रहा है. वह लोगों को शपथ दिला रहा है कि मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार किया जाए. 

बजरंगदल की मुसलमानों के प्रति नफरत

यह वही शख्स है जिस पर आरोप है कि उसने चंगेज खान नाम के शख्स की पिटाई की थी. इस मामले में जिलाध्यक्ष संजय मिश्रा समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इसी वजह से संजय ने बैठक की थी और इसी दौरान का यह वीडियो है, जिसमें संजय मिश्रा लोगों से कहता दिख रहा है कि मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार करो. 

वीडियो में क्या है?

वीडियो में संजय कहता दिख रहा है कि कोई भी मुसलमानों की दुकान से सामान नहीं खरीदेंगे. इसके साथ ही किसी भी मुसलमान से दोस्ती नहीं रखेंगे. क्योंकि मुसलमान दोस्ती करते लव जिहाद फैलाते हैं. वीडियो वायरल होने से इस पर सोशल मीडिया पर अलग-अलग टिप्पणी सामने आ रही हैं. काफी लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं.

चंगेज खान का मामला क्या है?

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत की पूरनपुर कोतवाली इलाके में एक सितंबर की रात अध्यक्ष संजय मिश्रा समेत कई लोगों ने चंगेज खान की बेरहमी से पिटाई की थी. इस मामले का वीडियो बाद में वायरल हुआ. वीडियो इतना भयानक था कि जिसने देखा वह सिहर उठा.

प्राइवेट पार्ट पर हमला

वीडियो में कुछ लोग एक शख्स की बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे थे. वह चंगेज खान के प्राइवेट पार्ट पर डंडे चला रहे थे. इसके बाद वह उसे कार में डालकर ले गए. रिपोर्ट के मुताबिक कार में उसपर चाकू से हमला किया गया. चंगेज खान पर आरोप था कि उसने महिला के साथ छेड़खानी की थी. ये मामला 3 सितंबर को महिला की तहरीर के बाद दर्ज किया गया था.

Trending news