PM मोदी ने मन की बात में किया अनंतनाग के इकबाल का ज़िक्र, जानिए क्या कहा
Advertisement

PM मोदी ने मन की बात में किया अनंतनाग के इकबाल का ज़िक्र, जानिए क्या कहा

पीएम मोदी के ज़रिए की गई तारीफ के बाद मोहम्मद इकबाल ने कहा कि मैं वज़ीरे आज़म का शुक्रगुज़ार हूं, जो दुनिया के ताकतवर पीएम हैं. 

फाइल फोटो.

अनंतनाग/खालिद: पीएम मोदी ने मन की बात प्रोग्राम में अनंतनाग जिले के डूरु म्युनिसिपल कमेटी के सद्र मोहम्मद इकबाल के मोटिवेशनल काम का जिक्र किया और उनके काम की तारीफ. इकबाल ने कोरोना के मद्देनजर खुद ही अपने इलाके के लिए सस्ती सेनेटाइज़र मशीन बनाई. इसको लेकर पीएम मोदी ने उनके काम की तारीफ की. पीएम मोदी की तरफ से सराहना मिलने पर मोहम्मद इकबाल ने भी पीएम को शुक्रिया कहा. 

पीएम मोदी ने मन की बात में इकबाल को लेकर कहा कि मोहम्मद इकबाल को अपने इलाके में सैनिटाइजेशन के लिए स्प्रेयर की ज़रूरत थी. उन्होंने जानकारी जुटाई तो पता चला कि मशीन दूसरे शहर से लानी पड़ेगी और उसकी कीमत भी छह लाख रुपये होगी. इसके बाद इकबाल ने खुद ही कोशिख करके अपने आप स्प्रेयर मशीन बना डाली और वो भी सिर्फ 50 हजार रुपये में.

पीएम मोदी के ज़रिए की गई तारीफ के बाद मोहम्मद इकबाल ने कहा कि मैं वज़ीरे आज़म का शुक्रगुज़ार हूं, जो दुनिया के ताकतवर पीएम हैं. मुझे खुशी है कि मेरे जिले अनंतनाग और जो मेरी म्युनिसिपलटी डूरू का नाम पीएम मोदी जी ने लिया. मैं जम्मू-कश्मीर की अवाम और खासकर नौजवानों को पैगाम देना चाहता हूं कि वह सूबे को अमन और तरक्की की राह पर आगे ले जाएं. सूबे की खिदमत में करें. जम्मू-कश्मीर में टेलेंट है, जिसे वह ज़ाहिर करें और कोरोना के खिलाफ हम जंग को जीतेंगे.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news