PM Modi की सुरक्षा में चूक, पीएम की तरफ भागता हुआ आया शख्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1626486

PM Modi की सुरक्षा में चूक, पीएम की तरफ भागता हुआ आया शख्स

PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी की सिक्योरिटी में चूक हुई है. एक शख्स उनकी ओर भागता हुआ आया, लेकिन बीच में ही पुलिस जवानों ने उसे दबोच लिया. ये मामला पीएम की एक रैली के दौरान पेश आया है

PM Modi की सुरक्षा में चूक, पीएम की तरफ भागता हुआ आया शख्स

PM Modi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में फिर से चूक का मामला सामने आया है. यह मामला पीएम मोदी की एक रैली के दौरान पेश आया है. ये तीसरी बार है जब उनकी सुऱक्षा में चूक हुई है. दरअसल एक शख्स पीएम मोदी की ओर तेजी से भाग कर आ रहा था. लेकिन इसी दौरान सुरक्षा बलों ने उसे पकड़ लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शख्स को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. शख्स के बारे में सभी जानकारी जुटाई जा रही है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि एक शक्स तेजी से पीएम मोदी की काफिले की ओर बढ़ रहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दे ये तीसरी बार है जब पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक हुई हो. इससे पहले कर्नाटक के हुबी में पीएम मोदी का रोड शो चल रहा था. तब एक बच्चा पीएम मोदी के करीब आ गया था. उससे पहले पंजाब में पीएम के पूरे काफिले को सिक्योरिटी के कारण एक पुल पर रोकना पड़ गया था. जिसके बाद उस दौरान की पंजाब सरकार को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था. 

Trending news