कोलकाता में बोले PM मोदी,"हम पल-पल आपके और आपके सपनों के लिए जिएंगे"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam861347

कोलकाता में बोले PM मोदी,"हम पल-पल आपके और आपके सपनों के लिए जिएंगे"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बंगाल के रण में कदम रख दिया है. आज पीएम मोदी अपनी पहली रैली को बंगाल की राजधानी कोलकाता में खिताब कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने रैली में मौजूद भारी हुजूम को शुक्रिया अदा किया.

कोलकाता में बोले PM मोदी,"हम पल-पल आपके और आपके सपनों के लिए जिएंगे"

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बंगाल के रण में कदम रख दिया है. आज पीएम मोदी अपनी पहली रैली को बंगाल की राजधानी कोलकाता में खिताब कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने रैली में मौजूद भारी हुजूम को शुक्रिया अदा किया. और कहा कि मैं हेलिकॉप्टर से देख रहा था कि मैदान में कहीं भी जगह खाली नहीं है. 

PM MODI का LIVE भाषण

यह भी पढ़ें: BJP में शामिल होने के बाद बोले मिथुन,"मैं जो बोलता हूं वो करता हूं. मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं"

➤ पीएम ने कहा कि राजनीतिक जीवन में सैकड़ों रैलियों को संबोधित करने का सौभाग्य मिला है, लेकिन इतने लंबे कार्यकाल में मैंने कभी इतने बड़े विशाल जन समूह का हमें आशीर्वाद मिला हो ऐसा दृश्य मुझे आज देखने को मिला है.

यह भी पढ़ें: IPL 2021 Schedule: BCCI ने जारी किया IPL 2021 का शेड्यूल, यहां देखें सभी मैच

➤ बंगाल की इस धरती ने हमारे संस्कारों को ऊर्जा दी है. बंगाल की इस धरती ने भारत की आज़ादी के आंदोलन में नए प्राण फूंके. बंगाल की इस धरती ने ज्ञान-विज्ञान में भारत का गौरव बढ़ाया.

➤ बंगाल से निकले महान व्यक्तित्वों ने एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना को सशक्त किया. बंगाल की इस धरती ने एक विधान, एक निशान, एक प्रधान के लिए बलिदान देने वाला सपूत हमें दिया. ऐसी पावन मिट्टी को मैं नमन करता हूं. ब्रिगेड ग्राउंड के आसपास, एक तरफ स्वामी विवेकानंद जी का जन्मस्थान है. दूसरी तरफ नेताजी सुभाष चंद्र बोस का निवास स्थान है. एक तरफ महर्षि श्री ऑरोबिन्दों का जन्मस्थान है. तो दूसरी तरफ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जन्मस्थान है.

➤ बंगाल ने परिवर्तन के लिए ही ममता दीदी पर भरोसा किया था. लेकिन दीदी और उनके काडर ने ये भरोसा तोड़ दिया. इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा. इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया. यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया. इस बार के विधानसभा चुनाव में एक तरफ TMC है, लेफ्ट-कांग्रेस है, उनका बंगाल विरोधी रवैया है और दूसरी तरफ खुद बंगाल की जनता कमर कसकर खड़ी हो गई है.

➤ आज ब्रिगेड ग्राउंड में आप लोगों की हुंकार सुनने के बाद अब किसी को कोई संदेह नहीं रह जाएगा. कुछ लोगों को तो लगता होगा कि शायद आज 2 मई आ गई है.

➤ मैं विश्वास दिलाने आया हूं कि आपके लिए, यहां के नौजवानों के लिए, किसानों, उद्यमियों, यहां की बहनों-बेटियों के विकास के लिए हम 24 घंटे दिन रात मेहनत से काम करेंगे. हम पल-पल आपके लिए जिएंगे. हम पल-पल आपके सपनों के लिए जिएंगे.

LIVE TV ZEE SALAAM

Trending news