PM मोदी ने अयोध्या में तरक्कियाती कामों का लिया जायजा, देखा विजन डॉक्यूमेंट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam928881

PM मोदी ने अयोध्या में तरक्कियाती कामों का लिया जायजा, देखा विजन डॉक्यूमेंट

प्रधानमंत्री मोदी की इस मीटिंग को लेकर जगतगुरु रामदिनेशाचार्य बोले कि पीएम नरेंद्र मोदी के दिल में राम के प्रति निष्ठा है.

File PHOTO

अयोध्या: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी शनिवार को अयोध्या में हो रहे तरक्कियाती कामों का जायजा लेने के लिए मीटिंग की. पीएम मोदी ने मीटिंग में अयोध्या का विजन डाक्यूमेंट भी देखा. पीएम मोदी की नेताओं और अफसरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुबह 11 बजे मीटिंग शुरू हुई थी. इस मीटिंग में प्रधानमंत्री के अलावा 13 और मेंबर भी शामिल थे.

इस मीटिंग में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने रिहाइश से वर्चुअली जुड़े. सीएम योगी के अलावा दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) और दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) भी इस बैठक में शामिल हुए. इनके अलावा वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन, पर्यटन मंत्री नील कंठ तिवारी और सिंचाई मंत्री महेंद्र सिंह भी पीएम मोदी के साथ बैठक में शामिल हुए. अयोध्या विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विशाल सिंह भी इस मीटिंग में मौजूद रहे.

यह भी देखिए: राष्ट्रपति का UP दौरा: सवा घंटे में 52 लोगों से की मुलाकात, कल 30 साल पुराने दोस्त से मिलेंगे

प्रधानमंत्री मोदी की इस मीटिंग को लेकर जगतगुरु रामदिनेशाचार्य बोले कि पीएम नरेंद्र मोदी के दिल में राम के प्रति निष्ठा है. पीएम मोदी अयोध्या को प्राथमिकता दे रहे हैं. उनकी भावना के अनुरूप राम का वैभव पूरे विश्व मे जगजाहिर है. आज की बैठक के बाद उम्मीद है कि अयोध्या विश्व पर्यटन पर छाने के लिए पूरी तरीके से तैयार हो जाएगा. इसकी बागडोर पीएम सम्भाल रहे हैं तो जाहिर है कि अयोध्या का यह स्वर्णिम सुखद काल होगा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news