दिल्ली तशद्दुद को लेकर वज़ीरे आज़म ने किया ट्वीट, अमन कायम करने की अपील की
Advertisement

दिल्ली तशद्दुद को लेकर वज़ीरे आज़म ने किया ट्वीट, अमन कायम करने की अपील की

वज़ीरे आज़म ने ट्वीट किया कि दिल्ली के कई इलाकों के हालात का जायज़ा लिया है. पुलिस और बाकी एजेंसियां अमन बनाए रखने के लिए ज़मीनी सतह पर काम कर रही हैं. वज़ीरे आज़म मोदी ने मज़ीद कहा कि अमन और हमआहंगी हमारे इखलाक़ का मरकज़ है.

फाइल फोटो...
नई दिल्ली: दिल्ली में तशद्दुद की वजह से अब तक 20 लोगों की मौत हो गई है. जिसको लेकर वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी का पहला बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने लोगों से अमन कायम रखने की अपील की है.
वज़ीरे आज़म ने ट्वीट किया कि दिल्ली के कई इलाकों के हालात का जायज़ा लिया है. पुलिस और बाकी एजेंसियां अमन बनाए रखने के लिए ज़मीनी सतह पर काम कर रही हैं. वज़ीरे आज़म मोदी ने मज़ीद कहा कि अमन और हमआहंगी हमारे इखलाक़ का मरकज़ है. मैं दिल्ली के अपने बहनों और भाइयों से अमन और भाईचारगी बनाए रखने की अपील करता हूं. यह बेहद अहम है कि शांत और आम हालात जल्द से जल्द बहाल हों.
इससे पहले दिल्ली के इस सुलगते मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान सोनिया गांधी ने कहा कि दिल्ली में तशद्दुद के लिए वज़ीरे दाखिला अमित शाह जिम्मेदार हैं. वज़ीरे दाखिला को अपने ओहदे से इस्तीफा दे देना चाहिए.उन्होंने कहा कि पिछले इतवार से वज़ीरे दाखिला कहां हैं.? अगर दिल्ली में हालात बेकाबू हो गए थे तो CRPF की तैनाती क्यों नहीं की गई.
BJP लीडरों पर लगाए इल्ज़ामात
सोनिया गांधी ने कहा कि दिल्ली में हुए तशद्दुद के पीछे सोची समझी साजिश है. बीजेपी के कई लीडरान ने नफ]रत आमेज़ तकरीर दी हैं और कई बीजेपी लीडरान ने लोगों को तशद्दुद के लिए उकसाने का काम किया है. दिल्ली में बीजेपी ने डर और नफ़रत का माहौल बनाया है.

Trending news